ताज़ा खबर
 

MP: होम क्वारंटीन पीड़िता के घर आधी रात घुस आए थे दरिंदे, चाकू-कटर और कैंची के बल पर किया गैंगरेप, फिर लूटपाट कर हुए फरार

37 वर्षीय महिला पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थी और घर पर अकेले रह रही थी। बदमाश इसका फायदा उठाकर गुरुवार रात 2 बजे महिला के घर पर घुस गए। पहले तीनों ने महिला का रेप किया और बाद में 50 हजार नकद और दो मोबाइल चुराकर भाग गए।37 वर्षीय महिला पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थी और घर पर अकेले रह रही थी। बदमाश इसका फायदा उठाकर गुरुवार रात 2 बजे महिला के घर पर घुस गए। पहले तीनों ने महिला का रेप किया और बाद में 50 हजार नकद और दो मोबाइल चुराकर भाग गए।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

मध्य प्रदेश के इंदौर से मानवता को शर्मसाार करने वाली एक घटना सामने आई है। शहर के लसूड़िया थाना इलाके की पंचवटी कॉलोनी में चोरी की नीयत से आधी रात में एक घर में घुसे तीन बदमाशों ने चाकू और कैंची की नोक पर कोरोना संक्रमित होम क्वारेंटाइन युवती के साथ गैंगरेप किया।

37 वर्षीय महिला पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थी और घर पर अकेले रह रही थी। बदमाश इसका फायदा उठाकर गुरुवार रात 2 बजे महिला के घर पर घुस गए। पहले तीनों ने महिला का रेप किया और बाद में 50 हजार नकद और दो मोबाइल चुराकर भाग गए। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को सीसीटीवी की मदद से तीन आरोपियों में दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी भी फरार है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं।

पीड़ित ने एएसपी राजेश रघुवंशी को बताया, ‘गुरुवार रात 2 बजे नींद खुली तो देखा कि 3 बदमाश मेरे पलंग के पास खड़े थे। उन्होंने चाकू, कटर और कैंची दिखाते हुए पैसों की मांग की। मैंने उन्हें 50 हजार रुपए और दो मोबाइल दे दिए। इसके बाद भी तीनों ने दुष्कर्म किया। हत्या के डर से मैंने शोर नहीं मचाया। कोरोना से कमजोरी के चलते भी विरोध नहीं कर सकी।’

पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद भी एक बदमाश सुबह 5 बजे तक उसके घर के बाहर पहरा देता रहा ताकि महिला पुलिस के पास न जा सके। सुबह उजाला होने के बाद भाग निकला। पीड़ित युवती ने शुक्रवार सुबह पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी थी।

आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई है। एक का नाम दीपक है। बाकी दो नाबालिग हैं। दोनों नाबालिग आरोपी पकड़ लिए गए हैं। उन्होंने जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को उनके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

दीपक महिला के पड़ोस में रहता था। उसने युवती को अकेला देखकर यह योजना बनाई थी। दीपक अभी फरार है। दीपक पर 20 हजार का पहले से ही इनाम है। 2 महीने पहले ही जेल से छूटा था।

Next Stories
1 कोरोना: डॉक्टर नहीं हैं तो यहां सरकार ने नीम-हकीमों को दी इलाज की जिम्मेदारी, बेख़ौफ मरीज देख रहे झोलाछाप डाक्टर्स
2 ‘नरेंद्र मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी?’, ये पोस्टर लगाने पर FIR, नौ अरेस्ट
3 रिपोर्ट में दावा- यूपी में गंगा किनारे 1140 किमी के दायरे में दो हजार से ज़्यादा शव, पुलिस माइक से कर रही अपील- शवदाह के अलावा कुछ ना करें
यह पढ़ा क्या?
X