ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: अश्लील हरकत करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

स्कूल की लड़कियों का कहना है कि अध्यापक उनकी जांघ और अन्य जगहों पर चिकोटी काटता रहता था और शरीर पर हाथ फेरता था।

Author मुरैना | April 13, 2016 11:13 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

यहां के जौरा कस्बे के एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक को कक्षा दो की बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने के जुर्म में गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। अध्यापक द्वारा की जा रही छेड़खानी की शिकायत पर बच्चियों के परिजनों ने पहले स्कूल पहुचंकर अध्यापक की पिटाई की फिर पुलिस में मामला दर्ज कराया।

जौरा पुलिस के अनुसार कस्बे में रेडिमेड कपड़े के कारोबारी परिवार की बेटियां पगारा रोड स्थित एमडीएस स्कूल में कक्षा 4 और 5 में पढ़ती हैं। स्कूल का गणित का शिक्षक धर्मेंद्र सिकरवार कुछ दिनों से इन लड़कियों को अपने पास बिठाकर उनके साथ छेड़छाड़ करता रहता था। एक बच्ची ने सारी घटना रोते हुए अपनी मां को बताई। इस पर बच्चियों के माता-पिता और रिश्तेदार स्कूल पहुंचे। वहां पहले तो उन्होंने अध्यापक की पिटाई की फिर थाने जाकर मामले की सूचना पुलिस को दी।

लड़कियों का कहना है कि अध्यापक उनकी जांघ और अन्य जगहों पर चिकोटी काटता रहता था और शरीर पर हाथ फेरता था। पुलिस ने एक बच्ची का मेडिकल भी कराया है। फिलहाल आरोपी अध्यापक को धारा 354 और बालिका संरक्षण अधिनियम की धारा 11 व 12 के तहत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App