ताज़ा खबर
 

MP: कैलाश विजयवर्गीय की किसान आक्रोश रैली में टूटा मंच, BJP महापौर और विधायक समेत कई लोग चोटिल

जिस समय मंच गिरा उस समय सांसद शंकर लालवानी, महापौर मालिनी गौड़, विधायक उषा ठाकुर समेत अन्य बड़े नेता मौजूद थे।

Author इंदौर | June 12, 2019 1:37 PM
कैलाश विजवर्गीय फोटो सोर्स- एएनआई

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी की जन आक्रोश रैली में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब नेताओं से भरा मंच अचानक टूट गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह मंच गिरा उसपर बीजेपी के तमाम बड़े नेता मौजूद थे। इस घटना के बाद महापौर मालिनी गौड़, विधायक महेन्द्र हार्डिया और उषा ठाकुर को चोंट लगने की खबर है। बता दें कि इसी मंच पर कुछ ही देर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजवर्गीय को आना था लेकिन इससे पहले ही यह भरभराकर गिर गया।

National Hindi News, 12 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

क्या है मामला: दरअसल, मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इंदौर पहुंचने पर किसान आक्रोश रैली का आयोजन किया गया था। रैली राजमोहल्ला से प्रारंभ होनी थी, लेकिन विजयवर्गीय एयरपोर्ट से राजमोहल्ला तक पहुंचते, इससे पहले ही यहां बना स्वागत मंच टूट गया। जिससे मंच पर मौजूद महापौर मालिनी गौड़, विधायक ऊषा ठाकुर, महेन्द्र हार्डिया, जीतू जिराती, सुदर्शन गुप्ता, राजेश सोनकर समेत अन्य नेताओं को मामूली चोट आईं हैं। जिन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया।

क्या बोले बीजेपी नेता: कैलाश विजयवर्गीय के पहुंचने से पहले मंच टूटने पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने कहा कि ये मंच जरूर टूटा है लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के हौसले नहीं टूटे हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पूरे जोश से कमलनाथ सरकार के खिलाफ खड़े हैं।

क्या बोले विजयवर्गीय: कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में ‘बम’ वालों की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि टीएमसी नेताओं के यहां तलाशी हो तो बहुत से हथियार मिलेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X