ताज़ा खबर
 

पत्नी के साथ मारपीट करने वाले एमपी के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी सस्पेंड, बेटी ने सीएम को लिखा लेटर- मेरी मां की मानसिक हालत ठीक नहीं

आईपीएस अधिकारी की बेटी देवांशी गौतम ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि मेरी मां की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह हमारे घर को जलाने व खुद को मारने का प्रयास भी कर चुकी हैं।

बेटी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखे पत्र में अपनी मां की बीमारी के साथ ही पिता का भी बचाव किया है। (फाइल फोटो-एएनआई)

कथित वीडियो वायरल होने के बाद पत्नी के साथ घरेलू हिंसा के मामले में विवादों में आये मध्यप्रदेश के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा को प्रदेश सरकार ने मंगलवार शाम को सस्पेंड कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए दो वीडियो में से एक वीडियो में वह पत्नी के साथ अपने घर में मारपीट करते दिख रहे हैं।

वहीं उनकी पत्नी द्वारा रिकॉर्ड किये गये दूसरे वीडियो में शर्मा एक क्षेत्रीय टीवी चैनल की महिला महिला एंकर के घर में बैठे हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी के वहां पहुंचने के बाद शर्मा वहां से निकल जाते हैं और शर्मा की पत्नी एंकर के घर का मुआयना करते और पूछताछ करती दिखाई दे रही हैं। गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस) डॉ. राजेश राजोरा ने पुरुषोत्तम शर्मा के सस्पेंड होने की जानकारी दी।

डॉ. राजोरा ने बताया कि घरेलू हिंसा और अखिल भारतीय सेवा आचरण नियमों के मानदंडों का उल्लंघन करने के मामले में दिये गये कारण बताओ नोटिस पर आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा (1986 बैच) का जवाब असंतोषजनक पाया गया है। इसलिये उन्हें विशेष महानिदेशक के पद से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

मध्यप्रदेश के गृह विभाग के अवर सचिव अन्नू भलावी ने सोमवार को पुरुषोत्तम शर्मा को संचालक, लोक अभियोजन के पद से तत्काल कार्यमुक्त कर बिना पद के सचिवालय में स्थानांतरित करने का आदेश जारी किया था। इसके बाद प्रदेश सरकार ने शर्मा को नोटिस जारी कर मंगलवार शाम तक मामले में जवाब प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था।

दूसरी तरफ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा की बेटी ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। पत्र में बेटी देवांशी गौतम ने अपनी मां को मानसिक रूप से बीमार बताया है। बेटी का कहना है कि मेरी मां की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह हमारे घर को जलाने व खुद को मारने का प्रयास भी कर चुकी हैं।

बेटी का कहना है कि उनकी मां उनके पिता को लंबे समय से नियमित रूप से परेशान कर रही हैं। बेटी के अनुसार उनकी मां पिछले एक दशक के दौरान कई बार उनके पिता के मुंह पर थूक चुकी हैं। इतना ही नहीं देवांशी गौतम ने कहा कि उनकी मां ने उनके दादा दादी को भी थप्पड़ मार चुकी हैं।

Next Stories
1 भाजपा ने कहा, बिहार में एनडीए के तीनों घटक दल मिलकर लड़ेंगे चुनाव
2 हाथरस गैंगरेपः मृतका के घर जाएंगी प्रियंका, फोन पर की बात; योगी सरकार पर अखिलेश-मायावती ने भी किया प्रहार
3 Bihar Elections 2020: BJP का ऑफर ठुकरा 143 सीट के लिए अड़ी LJP! बोले प्रधान महासचिव- नीतीश को नहीं, पार्टी नेता और अवाम की चिंता…
यह पढ़ा क्या?
X