scorecardresearch

MP: शिवराज के कार्यक्रम में जब नहीं मिली जगह, साध्वी प्रज्ञा जाकर बैठ गईं मंच से दूर!

मध्य प्रदेश निकाय चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं तो आम आदमी पार्टी भी इस चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रही है।

pragya singh thakur, Bhopal
बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फोटो- Sadhvi Pragya Singh Thakur facebook)

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जारी घमासान के बीच नेताओं की नाराजगी की खबरें भी आ रही हैं। दरअसल, निकाय चुनाव के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी का संकल्प पत्र जारी किया। इस मौके पर स्मार्ट सिटी पार्क में ग्रीन संकल्प कार्यक्रम था। मंच पर सीएम के साथ कई विधायक और बीजेपी नेता मौजूद थे। लेकिन मंच पर रखी कुर्सियों के बीच अपना नाम न पाकर भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर दूर पार्क में जाकर बैठ गईं।

साध्वी प्रज्ञा मंच पर जगह न मिलने से नाराज नजर आईं और वह मंच से दूर पार्क में बैठकर भाषण सुनती रहीं। इस बाबत जब साध्वी प्रज्ञा से पूछा गया कि वह मंच पर क्यों नहीं गईं और दूर से भाषण क्यों सुनती रहीं? उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। वह इस सवाल को टालकर चली गईं।

वहीं, स्मार्ट सिटी पार्क में ग्रीन संकल्प कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तमाम नेताओं के साथ पार्क में पौधारोपष भी किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट भी किया, “आज स्मार्ट सिटी उद्यान में दो वर्ष के प्यारे भांजे ग्रंथ मिश्रा और ‘वी केयर सोशल वेलफेयर सोसायटी’ के अतीब जुबेर, कशिश, मो. अरीब खान, अंकिता श्रीवास्तव, हर्ष सिंह, नीलेन्द्र के साथ नीम, पीपल और मौलश्री के पौधे लगाए गए।”

मध्य प्रदेश निकाय चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार में जुटे हैं तो आम आदमी पार्टी भी इस चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रही है। आम आदमी पार्टी मुफ्त पानी, बेहतर स्कूल और स्वास्थ्य सुविधाओं के वादों के साथ पहली बार स्थानीय निकाय चुनावों में उतर रही है। ‘आप’ की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि पार्टी ने राज्य के 16 नगर निगमों में से 14 में मेयर पद के लिए अपना उम्मीदवार उतारे हैं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा पार्टी ने पार्षद पद के लिए भी उम्मीदवारों का चयन किया है। बता दें कि मध्य प्रदेश में 413 शहरी निकायों के चुनाव दो चरणों में 6 जुलाई और 13 जुलाई को होंगे।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट