ताज़ा खबर
 

बच्ची को चोंच मारी तो थाने बुला लिया गया मुर्गा, मालकिन ने कहा- हमें सजा दे दो, लेकिन इसे छोड़ दो

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक मुर्गे ने बच्ची को काट लिया, इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और थाने तक जा पहुंचा। पीड़ित पक्ष की तरफ से थाने में शिकायत की गई।

Author Updated: February 3, 2019 11:23 PM
फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक मुर्गे ने बच्ची को काट लिया, इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और थाने तक जा पहुंचा। पीड़ित पक्ष की तरफ से थाने में शिकायत की गई। थाने में काफी देर तक हंगामा चलता रहा। आखिरकार पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों ने समझौता कर मामला सुलझाया। घटना शनिवार को शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

मुर्गे वाले ने नहीं सुनी बात, थाने पहुंचे परिजनः जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाली रितिका नाम की एक बच्ची को खेलते समय मुर्गे ने काट लिया। इस घटना की जानकारी जैसे ही रितिका के परिजनों को मिली उन्होंने इसकी शिकायत मुर्गे के मालिक से की। जब मुर्गा मालिक ने उनकी बात नहीं सुनी तो वे बेटी रितिका को लेकर थाने पहुंचे।

‘चाहे मुझे सजा दे दो पर मुर्गे को छोड़ दो’: थाने में मौजूद पुलिसकर्मी रचना राणा ने मुर्गा मालिक पप्पू जाटव को बुलाया। पप्पू मुर्गे को लेकर थाने पहुंचा। मुर्गे को थाने लाए जाने की खबर सुनते ही पप्पू की पत्नी भी आनन-फानन में थाने पहुंच गई। पप्पू की पत्नी ने पुलिस के आगे हाथ जोड़ते हुए कहा कि उसका मुर्गा उसे वापस दे दें। उसने कहा कि उसके मुर्गे को छोड़ दें बदले में चाहे तो उसे सजा दे दें।

पुलिस ने लिखित में लिया वादाः पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह कराई। पुलिस ने बताया कि मुर्गे के मालिक की ओर से लिखवा लिया गया है कि अब से वह मुर्गे को खुले में नहीं छोड़ेगा। साथ ही पुलिस ने कहा कि अगर दोबारा इस मामले में उन्हे शिकायत मिली तो केवल चेतावनी देकर नहीं छोड़ा जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अमित शाहः गठबंधन सरकारों के कुप्रबंधन का शिकार हुआ देश, मोदी सरकार की दूरदर्शी नीतियों से बदली तस्वीर
2 छत्तीसगढ़ : BJP की समीक्षा बैठक में रिकॉर्डिंग कर रहा था पत्रकार, कार्यकर्ताओं ने पीटा
3 यूपीः लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर डंपर में घुसी कार, भाजपा नेता के पिता और फूफा की मौके पर मौत