scorecardresearch

जिन घरों पर लगे हैं कांग्रेस के झंडे, फोटो खींचो और सारी सुविधाएं बंद करवाओ इनकी- BJP नेता की धमकी, दिग्विजय सिंह ने किया पलटवार

रतलाम से बीजेपी के महापौर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल एक सभा के दौरान कह रहे हैं कि जिन घरों में कांग्रेस के झंडे लगे हैं। इनकी सारी सुविधाएं बंद कर दो।

जिन घरों पर लगे हैं कांग्रेस के झंडे, फोटो खींचो और सारी सुविधाएं बंद करवाओ इनकी- BJP नेता की धमकी, दिग्विजय सिंह ने किया पलटवार
रतलाम से बीजेपी के महापौर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल की धमकी। ( फोटो सोर्स: @govindtimes)।

मध्यप्रदेश के रतलाम से बीजेपी के महापौर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो जनता के सामने घरों में लगे कांग्रेस पार्टी के झंडे उतरवाने के लिए कह रहे हैं। इस वीडियो को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने शेयर करते हुए पलटवार किया है।

दरअसल, रतलाम से बीजेपी के महापौर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल एक सभा के दौरान कह रहे हैं कि जिन घरों पर कांग्रेस के झंडे लगे हैं। इन सबकी फोटो खींचो और सारी सुविधाएं इनकी बंद करो। कोई फर्क नहीं पड़ता पांच-दस घर के वोट नहीं मिलेंगे, लेकिन इनको सबक सिखाओ।

वहीं अभी कुछ दिन पहले प्रह्लाद पटेल का एक ऐसा वीडियो सामने आया था, जिसमें मतदाताओं को लुभाने के लिए स्टेज से गाना गाते नजर आए थे। प्रहलाद पटेल अपने ही अंदाज में याराना फिल्म का गाना ‘तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना’ गाना गाते नजर आए थे। जिसके बाद उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

बीजेपी प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल नेता से पहले व्यवसायी हैं। उनका शहर के बरबड़ इलाके में बड़ा होटल है। वो मैरिज गार्डन और वॉटर पार्क के भी मालिक हैं। वह पिछली बार पहली दफा पार्षद का चुनाव लड़े और जीत भी गए।

बता दें, सूबे की 16 नगर निगमों में इस बार चुनावी मुकाबला काफी रोचक होने की उम्मीद है। भाजपा और कांग्रेस के चुनावी गणित को बिगाड़ने की कोशिश में जहां आम आदमी पार्टी जुटी है। वहीं दोनों ही दलों को टिकट बंटवारे की वजह से कार्यकर्ताओं की नाराजगी को भी झेलना पड़ा है। आइए आपको बतातें हैं कुछ मुख्य सीटों पर कितने प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं।

उज्जैन में 6 प्रत्याशी अजमा रहे किस्मत
उज्जैन नगर निगम चुनाव में मेयर पद के लिए 6 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं। यहां भाजपा के मुकेश टटवाल और कांग्रेस के महेश परमार के बीच मुख्य मुकाबला होगा। भाजपा के मुकेश टटवाल पेशे से शिक्षक हैं, वही कांग्रेस के महेश परमार तराना से विधायक हैं। पिछले चुनाव में भाजपा की मीना जोनवाल ने कांग्रेस की कविता गोमे को 23 हज़ार के करीब मतों से शिकस्त दी थी।

रीवा में 14 प्रत्याशी चुनावी मैदान में
रीवा नगर निगम से महापौर पद के कुल 14 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है। रीवा से बीजेपी ने महापौर पद के लिए प्रबोध व्यास को अपना प्रत्याशी बनाया है। प्रबोध व्यास संघ से जुड़े हैं, जिनकी पार्टी के नेताओं के बीच अच्छी पकड़ बताई जाती है। वहीं कांग्रेस ने अजय मिश्रा बाबा को अपना प्रत्याशी बनाया है, जो दिग्विजय सिंह के काफी करीबी बताए जाते हैं।

छिंदवाड़ा में 10 प्रत्याशी मैदान में
छिंदवाड़ा नगर निगम के महापौर पद के लिए कुल प्रत्याशी 10 मैदान में हैं। बीजेपी के अनंत धुर्वे और कांग्रेस के विक्रम अहाके के बीच मुख्य मुकाबला देखा जा रहा है।

इंदौर में 19 प्रत्याशी
मेयर पद के लिए दिलचस्प मुकाबला इंदौर में भी देखने को मिल सकता है। यहां कुल 19 प्रत्याशी मैदान में हैं। एक दिलचस्प बात यह भी है कि 17 बार चुनाव हार चुके परमानंद तोलानी भी एक बार फिर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.