ताज़ा खबर
 

VIDEO: इंदौर में नाला पार करते वक्त बहे 2 युवक, बचाने के लिए तेज धार में ‘दीवार’ बन गए लोग

Madhya Pradesh Rains Indore: एमपी के 32 जिलों में अगले 24 घंटों तक मूसलाधार बारिश होने का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है। इस दौरान प्रदेश के नदी-नाले उफान पर हैं।

एमपी में बहते युवक को बचाते लोग फोटो सोर्स- ANI

Madhya Pradesh Rains Weather News: मध्य प्रदेश में इन दिनों भारी बारिश का कहर जारी है। राजधानी भोपाल समेत 25 जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है। जिसके चलते लोगों का जीना मुहाल हो गया है। भारी बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। ऐसे में इंदौर के गौतमपुरा में गुरुवार को दो युवक नाले में बह गए। हालांकि गनीमत रही कि उन्हें बचाने के लिए मौके पर सैकड़ों स्थानीय लोग पहुंच गए। पानी की धार के बीच ह्यूमन चेन (एक दूसरे का हाथ पकड़कर) बनाकर लोग युवकों को बचाने के लिए दीवार की तरह खड़े हो गए। हालांकि एक युवक को तो बचा लिया गया लेकिन दूसरे का पता अभी भी नहीं चल सका है। इस घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
National Hindi News 13 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कैसे हुआ घटना: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौतमपुरा के पास चांदनखेड़ी नाम का एक गांव है। जहां के दो युवक बारिश के पानी से उफनते नाले को पार कर दूध बांटने के लिए दूसरी तरफ जा रहे थे। तभी वह दोनों पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गए और बहने लगे। इस दौरान मौजूद दर्जनों स्थानीय लोगों ने फ़ौरन मानव चेन बनाकर पानी के बीच में खड़े हो गए। इस बहादुरी और सूझबूझ के चलते बह रहे दो में से एक युवक को बचा लिया गया, लेकिन एक की तलाश अभी जारी है।

वीडियो हुआ वायरल: घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें साफ़ तौर से देखा जा सकता है कि कैसे तेज बहाव में लोग पानी की तेज धार के बीच में खड़े हैं। सभी एक-दूसरे का हाथ थामे हुए, युवक को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल बाद में पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई और गांव वालों के साथ रेस्क्यू में जुट गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 NRC पर भड़कीं सीएम ममता बनर्जीं, बोलीं- मेरे मरने के बाद भी TMC इसे बंगाल में नहीं होने देगी लागू
2 Haryana Assembly Elections 2019: जननायक जनता पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, जानें किसे मिला टिकट?
3 PGI लखनऊ का हाल: पैसे नहीं दिए तो आधी रात में बच्ची को अस्पताल से निकाला, एक घंटे बाद मौत