ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: पुलिस ही बनी लुटेरी, शख्स को गोली मार लूटे डेढ़ लाख रुपए

पुलिसकर्मियों ने एक युवक को गोली मार दी और उससे डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए।

Author September 8, 2017 3:52 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।(फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मध्यप्रदेश के जबलपुर में पुलिस ही अपराधी और लुटेरी बन गई। बुधवार की रात को अपराध शाखा के पुलिसकर्मियों ने एक युवक को गोली मार दी और उससे डेढ़ लाख रुपये लूट ले गए। पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने सभी छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

अस्पताल में भर्ती अशोक गांवकर नामक युवक ने गुरुवार को बताया कि वह बुधवार रात को लगभग साढ़े ग्यारह बजे चेरीताल के पास लघुशंका करने रुका तो पीछे से अपराध शाखा की टीम गाड़ी में पहुंची और उस पर फायर करने लगी। बचाव के लिए वह भागा और कुछ दूर जाकर अर्ध बेहोशी की हालत में गिर गया, तभी सादिक नाम का पुलिस कर्मी आया और बोला कि गोली गले में लगी है, बचेगा नहीं।

इसके बाद पुलिसकर्मी उसके पास रखे डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गए। उसके बाद वह परिचित की मदद से अस्पताल पहुंचा।

पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने बताया कि अपराध शाखा के साजिक, राशिद, राजवीर, महेंद्र व वीरबल सहित कोतवाली थाने में पदस्थ भूपेंद्र को निलंबित कर दिया गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी को जांच के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की टीम को यह खबर मिली थी कि विजय नगर निवासी छोटू चौबे हथियार की तस्करी में लिप्त है। वह अपनी गाड़ी में अवैध हथियार की खेप लेकर जा रहा था, इसी सूचना पर अपराध शाखा के जवान उसकी गाड़ी के पीछे लगे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App