ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश में पुलिसवाले ने अपने जन्मदिन पर तलवार से काटा केक, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में पुलिसकर्मी बीच सड़क पर तलवार से केक काट रहा है। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी ने अपना जन्मदिन ढ़ोल और नगाड़े बजकर मनाया और कोरोना नियमों की जमकर धज्जियांभी उड़ाई।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 12, 2020 4:37 PM
Madhya Pradesh Police Constable, birthdayपुलिसकर्मी ने अपना जन्मदिन ढ़ोल और नगाड़े बजकर मनाया और कोरोना नियमों की जमकर धज्जियांभी उड़ाई। (video screedshot)

मध्यप्रदेश के देवास से एक पुलिसवाले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी बीच सड़क पर तलवार से केक काट रहा है। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी ने अपना जन्मदिन ढ़ोल और नगाड़े बजकर मनाया और कोरोना नियमों की जमकर धज्जियांभी उड़ाई। जानकारी लगने के बाद इंदौर के अफसरों ने गंभीरता दिखाई और सिपाही के खिलाफ कार्रवाई के लिए देवास एसपी को पत्र लिखा है।

‘दैनिक भास्कर’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के राम नगर की है। यहां रहने वाले सिपाही सचिन चौहान का मंगलवार को जन्मदिन था। इस मौके पर चौहान के कई दोस्त इकट्ठा हुए और सब ने जश्न मनाया। वीडियो में दिख रहा है कि सिपाही के हाथ में तलवार है और वह उसी से केक काट रहे हैं। इस दौरान ढोल और नगाड़े भी बज रहे हैं। यह सब देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन कोई नहीं आया।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और बुधवार को पुलिस अफसरों के संज्ञान में आया। ऐसा ही एक मामला कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के पुणे से आया था। जहां कुछ लोगों ने तलवार से केक काटा था जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ आर्म्स ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया था।

मामला 5 अक्टूबर का है। बालाजी चौक पर आरोपी एकत्र हुए और वहां तलवार से केक काटा। जन्मदिन स्वप्निकल पोतभरे का था। इस केक कटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुईं। इस मामले के पिंपरी चिंचवाड पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश ने संज्ञान में लिया और 18 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज हुई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TMC में बगावत की सुगबुगाहट? कैबिनेट बैठक में नहीं पहुंचे ममता के 4 मंत्री, भाजपा का दावा-10 से ज्यादा मंत्री उनके संपर्क में
2 ब‍िहार चुनाव: पोस्‍टल बैलेट की हेराफेरी से हमें हराया, सीसीटीवी न‍िकालो- तेजस्‍वी यादव ने चुनाव आयोग पर उठाया सवाल
3 गुर्जर आरक्षणः प्रदर्शन के दौरान पहले पटरियों को पहुंचाया नुकसान, फिर मरम्मत करते दिखे प्रदर्शनकारी; देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X