ताज़ा खबर
 

शर्ट उतार आधी वर्दी में न‍िजी पार्टी में लड़कियों संग नाचते कैमरे में कैद हुए पुलिस वाले

मौके पर मौजूद कुछ पुलिस वाले तो हाथ में तब वायरलेस सेट भी लिए थे। नाचने से पहले पुलिस वालों ने अपनी शर्ट उतार कर एक पेटी में रख दी थी। वे इसके बाद जोर-जोर से हूटिंग करते हुए लड़कियों के साथ नाच रहे थे। वहीं, इस दौरान एक पुलिसकर्मी नीले रंग की जैकेट में था। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद मामला पुलिस के सामने आया।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में खाकी शर्मसार हुई है। पुलिस वाले यहां एक निजी पार्टी में शर्ट उतार कर लड़कियों के साथ फूहड़ तरीके से नाचते पाए गए। वे इस दौरान आधी वर्दी में थे। रविवार (छह मई) को इस हैरान करने वाले मामले से जुड़े वीडियो भी वायरल हुए थे। पार्टी एयरोड्रोम इलाके के सांवरिया नगर में हुई थी। पुलिस वाले लड़कियों के साथ भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर ठुमके लगा रहे थे। वे इस दौरान अपनी खाकी रंग की पतलून और वर्दी वाले जूते पहने हुए थे।

मौके पर मौजूद कुछ पुलिस वाले तो हाथ में तब वायरलेस सेट भी लिए थे। नाचने से पहले पुलिस वालों ने अपनी शर्ट उतार कर एक पेटी में रख दी थी। वे इसके बाद जोर-जोर से हूटिंग करते हुए लड़कियों के साथ नाच रहे थे। वहीं, इस दौरान एक पुलिसकर्मी नीले रंग की जैकेट में था।

घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद मामला पुलिस के सामने आया। डीआईजी हरि नारायण चारी मिश्रा ने इस बारे में कहा, “हम मामले की जांच-पड़ताल कर रहे हैं। वायरल हुए वीडियो की जांच की जा रही है।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांच फैक्ट्री के मालिक महेश राजपूत ने दी थी। पार्टी के लिए खासतौर पर बाहर से डांसर बुलाई गई थीं। डांस की धुन में पुलिस वाले इस दौरान मर्यादा लांघकर स्टेज पर पहुंच गए थे।

सूत्रों की मानें तो पार्टी में एयरड्रोम, सदर बाजार और मलहारगंज पुलिस थानों के पुलिसकर्मियों ने हिस्सा लिया था। वहीं, जिस पुलिस वाले का जन्मदिन बताया गया उसका कहना था कि यह पार्टी उसके दोस्तों के जन्मदिन पर दी गई थी।

उधर, पुलिस महकमे के कुछ वरिष्ठ अधिकारी इन पुलिस वालों का बचाव करते नजर आए। उन्होंने कहा कि ये सभी कॉन्स्टेबल पार्टी के वक्त न तो ड्यूटी पर थे और न ही वर्दी में।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App