ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश में पुलिस टीम की फायरिंग, आरोपियों को सरेआम पुलिस डंडे मारती ले गई; देखें वीडियो

सीमामऊ पुलिस ने पुलिस टीम पर फायरिंग करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों का शहर के मुख्य रास्तों से जुलूस निकाला।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 25, 2020 2:27 PM
madhya pradesh police, beatingसीमामऊ पुलिस ने पुलिस टीम पर फायरिंग करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। (प्रतिकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें पुलिस एक शख्स को पकड़कर ले जा रही है वहीं एक अन्य शख्स उसपर लाठी बरसा रहा है। वीडियो मंदसौर जिले के सीमामऊ थाने का बताया जा रहा है। आरोपी को पुलिस पर फायरिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

सीमामऊ पुलिस ने पुलिस टीम पर फायरिंग करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों का शहर के मुख्य रास्तों से जुलूस निकाला। इस दौरान पुलिस ने उनकी सरेराह पिटाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते दिन गांव बेलारी में दबिश देने पहुंचे टीआई पर इनामी बदमाश अमजद लाला ने फायरिंग कर दी थी और वो भाग गया था, पुलिस ने जिन आरोपियों का आज जुलूस निकाला वो आरोपी के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

बेलारी में हुई मुठभेड़ में टीआई अमित सोनी बाल-बाल बचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमजद लाला ने अपने पास मौजूद अवैध पिस्टल से टीआई पर फायर कर दिया था। लेकिन थाना प्रभारी अमित सोनी की सूझबूझ से गोली उनके सीने के पास से निकल गई। बदमाश गोली चलाने के बाद मौके से फरार हो गया था।

मंदसौर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने घटना की जानकारी मिलते ही आस पास के सभी थानों से मौके पर फोर्स भेज दिया। इस घटना में अमित सोनी को चोट लगी है। अमजद लाला सीतामऊ थाने का लिस्टेड गुंडा है उस पर रतलाम और मंदसौर मिला कर करीब 15 लाख रुपए का इनाम है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार विधानसभा के अध्यक्ष बने विजय सिन्हा, प्रोटेम स्पीकर से बोले तेजस्वी बोले-अब आपके आसन के सामने चोरी हो रही है
2 दिल्ली के श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के लिए नहीं मिल रही जगह? वीडियो में हाथ जोड़ मिन्नते कर रहे दिखे लोग; SGPC के मनजिंदर ने केजरीवाल को घेरा
3 दिल्ली में कोरोना से हाहाकार, लगातार 5वें दिन 100 से अधिक लोगों की मौत; पिछले 24 घंटे में 6624 केस
आज का राशिफल
X