scorecardresearch

मध्य प्रदेश की दबंग विधायक रामबाई के घर पर चोरों ने कर दिया हाथ साफ

BSP MLA Rambai: टीटी नगर थाने में दी गई शिकायत में कहा गया है कि मध्य प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव के मद्देनजर 17-18 जुलाई के दौरान रामबाई अपने क्षेत्र में चली गईं थी।

मध्य प्रदेश की दबंग विधायक रामबाई के घर पर चोरों ने कर दिया हाथ साफ
प्रतीकात्मक तस्वीर। (Photo Credit – Pixabay)

BSP mla rambai: मध्य प्रदेश की दबंग विधायक मानी जाने वाली रामबाई के घर पर चोरी का मामला सामने आया है। बता दें कि रामबाई दमोह जिले के पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक हैं। वहीं टीटी नगर 74 बंगला में उनका शासकीय आवास है। पुलिस को चोरी के बाबत जानकारी देते हुए विधायक रामबाई के ड्राइवर जितेंद्र चौहान ने कहा कि वह कुछ दिन पहले शासकीय आवास बी-23 में ताला लगाकर दमोह चले गए थे।

ड्राइवर ने आगे बताया कि जब वह विधायक के साथ दमोह से लौटे तो देखा घर का दरवाजा टूटा हुआ और अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था। जितेंद्र चौहान ने बताया कि घर के किचन में रखे काजू, बादाम समेत रखे अन्य किराना के सामान गायब थे। इसके अलावा घर के पंखे, लाइट समेत बाहर रखा हुआ सामान चोरी हो गया था।

चोरी के मामले में पुलिस ने ड्राइवर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है और पुलिस का दावा है कि जल्द घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ लिया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि विधायक के घर पर चोरी का मामला मध्य प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

लोगों का कहना है कि विधायक का ही घर जब सुरक्षित नहीं है तो फिर आम लोगों का क्या होगा। टीटी नगर थाने में दी गई शिकायत में कहा गया है कि मध्य प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव के मद्देनजर 17-18 जुलाई के दौरान रामबाई अपने क्षेत्र में चली गईं थी। वहीं जब एक महीने बाद वो वापस 8 अगस्त को अपने आवास पर आईं तो देखा घर का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर पता चला कि घर से कई कीमती सामान चोरी हुए हैं।

टीटी नगर थाना प्रभारी जयसिंह रघुवंशी ने बताया कि विधायक की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया। बता दें कि जिस आवास में रामबाई रहती है वो एक पॉश इलाके में है। यहां चोरी होना सभी को हैरत में डाल रहा है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.