ताज़ा खबर
 

MP: मंत्री महेंद्र सिंह बोले- जो कर्मचारी-अधिकारी पालन नहीं करेंगे, उन्हें लात मारकर निकाल देंगे बाहर

मध्यप्रदेश सरकार में श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने अधिकारियों और कर्मचारियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मध्यप्रदेश सरकार में श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया फोटो सोर्स- ANI

मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार में मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने एक विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि जो अफसर या कर्मचारी काम नहीं करेगा, उसे लात मारकर बाहर कर देंगे। बता दें कि सिसोदिया गुना जिले के बमोरी से विधायक हैं। वायरल हो रहा वीडियो 31 दिसंबर का गुना जिले का बताया जा रहा है।

बता दें कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के मंत्रिमंडल में महेंद्र सिंह सिसोदिया कैबिनेट मंत्री है। सरकार ने उन्हें श्रम विभाग का मंत्री बनाया है। बताया जा रहा है कि 31 दिसंबर को वह अपने विधानसभा के हिनौतिया गांव में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे। जहां कार्यकर्ताओं से उन्होंने बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि उनके काम पूरे होंगे। कुछ लोगों ने जब मंत्री से अफसरों की शिकायत की तो उन्होंने कहा, ‘कैबिनेट मंत्री मैं नहीं बना हूं, यहां का एक-एक व्यक्ति बना है। दूसरी बात किसी भी अधिकारी को फोन करो। अगर काम नहीं करता तो मुझे बताओ। मैंने मीटिंग में कह दिया है कि मेरा एक-एक कार्यकर्ता मेरा मंत्री है। जो फोन करे उसका पालन होना चाहिए। जो कर्मचारी अधिकारी पालन नहीं करेगा उसे लात मारकर बाहर कर दिया जाएगा।’

फिलहाल वीडियो वायरल होने पर श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया कहना है कि इस तरह का वीडियो वायरल होने की जानकारी मुझे मीडिया द्वारा मिली है। जो बातें आप बता रहे हैं, उसके आगे-पीछे भी मैंने कुछ बोला होगा, ये वीडियो में नहीं बताया गया है। उन्होने कहा कि पूरा वीडियो देखने के बाद ही वह इस पर कुछ कहेंगे।

Next Stories
1 पीएम के बयान पर बोले भागवत- भगवान राम समय बदलने में समय नहीं लेते
2 मुंबईः मॉडल के साथ रेप कर पति को भेजे थे अश्लील फोटो, कास्टिंग डायरेक्टर को उम्रकैद
3 Karunya Plus Lottery Results: आज इस लॉटरी नंबर को मिले 80 लाख रुपये, ये है बाकी विजेताओं की लिस्ट
ये पढ़ा क्या?
X