ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेशः युवक ने नहीं पहना था मास्क, कड़ाके की सर्दी में एसडीएम ने मुंह पर फेंका पानी; देखें वीडियो

वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम अनिल बनवारिया पर गाज भी गिर गई। वीडियो देखने के बाद यहां के कलेक्टर ने एसडीएम को उनके पद से हटा दिया और पूरी घटना को लेकर तीन दिन में उनसे जवाब भी मांगा गया है।

MADHYA PRADESH,WATERपानी फेंकते हुए SDM का वीडियो वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

मध्य प्रदेश के ग्वालियर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यहां के SDM एक युवक के चेहरे पर पानी फेंकते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस युवक ने मास्क नहीं पहना था। इसी वजह से यहां के एसडीएम को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने उसके चेहरे पर पानी फेंक दिया। जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि यह युवक अपने ठेले पर सामान बेच रहा था। उसी वक्त रास्ते में एसडीएम सामान बेच रहे युवक के पास पहुंचते हैं। वो युवक से कुछ बातचीत करते हैं और फिर अचानक कड़ाके की सर्दी में युवक के चेहरे पर पानी फेंक देते हैं।

ठेला संभाल रहा युवक किसी तरह पानी से बचने की कोशिश करता है। एसडीएम के साथ उनका सुरक्षाकर्मी भी नजर आ रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से बचाव के लिए सरकार ने लोगों से मास्क पहन कर ही सड़क पर निकलने की अपील की है। बताया जा रहा है कि ग्वालियर के फूलबाग इलाके में रविवार की शाम एसडीएम पहुंचे थे। यहां एक युवक ठेले पर सिंघाड़ा बेच रहा था लेकिन उसने मास्क नहीं पहना था। जब एसडीएम ने ठेले पर खाने का सामान बेच रहे युवक को बुलाया तो वो उनके पास नहीं आया बल्कि वहां से भागने की कोशिश करने लगा। जब एसडीएम अनिल बनवारिया खुद ठेले के पास पहुंचे तो युवक किसी तरह उनके करीब जाने से बचने लगा।

इस बात से नाराज एसडीएम अनिल बनवारिया ने युवक के मुंह पर पानी फेंक दिया। बताया जा रहा है कि रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम अनिल बनवारिया पर गाज भी गिर गई। वीडियो देखने के बाद यहां के कलेक्टर ने एसडीएम को उनके पद से हटा दिया और पूरी घटना को लेकर तीन दिन में उनसे जवाब भी मांगा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भाजपा पंचायत चुनाव में केंद्रीय मंत्री भेज रही है आप अंदरुनी लड़ाई में उलझे हैं, एंकर ने कांग्रेस समर्थक से किया सवाल तो मिला ये जवाब
2 असम के पूर्व सीएम तरुण गोगोई का निधन, 50 साल से अधिक का रहा राजनीतिक सफर
3 पश्चिम बंगालः विस चुनाव से पहले TMC खेमे में असंतोष, मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने ममता शासन के खिलाफ की शिकायत
ये पढ़ा क्या ?
X