ताज़ा खबर
 

VIDEO: लड़की के साथ कर रहा था नागिन डांस, सिर के बल गिरा और हो गई मौत

मध्य प्रदेश में गणेश प्रतिमा के विसर्जन से पहले खुशी में नाच रहे लोगों के बीच एक युवक की नागिन डांस करते हुए अचानक गिरने से मौत हो गई। इससे खुशी के माहौल में सन्नाटा पसर गया।

Author भोपाल | Updated: September 15, 2019 3:01 PM
गणेश पूजा पंडाल में डांस करते युवक की मौत (फोटो सोर्स- यूट्यूब – चर्चा चौक से)

मध्य प्रदेश में गणेश प्रतिमा के विसर्जन से पहले एक युवक डांस करते-करते अचानक गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। इससे खुशी के माहौल में मातम छा गया। पहले तो लोगों ने समझा कि शायद वह थक गया है, लेकिन बाद में पता चला कि वह दम तोड़ चुका है। घटना के वक्त वह एक लड़की के साथ नागिन डांस कर रहा था। अचानक हुई घटना से लोग सकते में आ गए। इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

कई दिन से चल रही थी पूजा : घटना सिवनी जिले के कटिया गांव की है। यहां पर कई दिनों से गणेश पूजा चल रही थी। शनिवार को प्रतिमा का विसर्जन होना था। मौके पर काफी लोग जुटे थे और डीजे की धुन पर नाच गा रहे थे। इसी दौरान एक युवक लड़की के साथ नागिन डांस करने लगा। उसको देखने के लिए काफी लोग उसको घेरे हुए थे। इसी दौरान अचानक वह युवक नाचते-नाचते सिर के बल जमीन पर गिर पड़ा। कुछ देर तक अचेत रहने के बाद उसकी मौत हो गई।

National Hindi News 15 September 2019 LIVE Updates: देश और दुनिया के खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खुशी के माहौल में सन्नाटा पसरा : लोगों को लगता है कि वह डांस के कारण थक गया है इसलिए गिर गया है लेकिन असलियत जानने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है। एंबुलेंस से उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश हुई, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। गणेश प्रतिमा विसर्जन का पर्व मातम में बदल गया। युवक की अचानक हुई मौत से हर तरफ सन्नाट पसर गया। मृतक युवक की पहचान गुरुचरण ठाकुर के रूप में हुई है।

डॉक्टरों ने ब्रेन हेमरेज को बताई वजह : बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने ब्रेन हेमरेज की वजह से युवक की मौत होने की बात कही है। गुरुचरण के घरवालों ने इस घटना की पुलिस से कोई शिकायत नहीं की, इसलिए पुलिस ने इस मामले में कोई केस भी दर्ज नहीं किया है। हालांकि घटना के बाद से लोगों में पूजा में अपशकुन होने की बात कही जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लोकसभा पैनल की चेतावनी के बावजूद 82 पूर्व सांसदों ने खाली नहीं किए आधिकारिक बंगले
2 पूरी तरह से लबालब भर जाएगा ‘सरदार सरोबर बांध’, पीएम मोदी बनेंगे गवाह
3 Bhopal Boat Tragedy in Ganesh Visarjan: खुद की जान जोखिम में डाल बचाई थी 8 जिंदगियां, कमलनाथ सरकार ने किया सम्मानित