ताज़ा खबर
 

MP: पूर्व राज्यपाल व पूर्व सीएम के नाती के साथ मारपीट, पैसे नहीं दिए तो गले में लगा दिया चाकू

हथियारबंद बदमाशों द्वारा पूर्व राज्यपाल के नाती से मारपीट और कार में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। वारदात में पकड़े गए लोग शातिर बदमाश बताये जा रहे हैं।

Author January 11, 2019 8:19 AM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

मध्यप्रदेश से हथियारबंद बदमाशों द्वारा पूर्व राज्यपाल-मुख्यमंत्री के नाती से मारपीट और कार में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक पेट्रोल पंप के पास पहले तो बदमाशों ने उनकी कार को हाथ देकर रोका और फिर कार में तोड़फोड़ शुरू कर रकम देने की मांग करने लगे। रकम देने से मना करने पर युवक के साथ मारपीट भी की। फिलहाल दो बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ चुके है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

बता दें कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहे भगवतदयाल शर्मा के नाती चंदन इंदौरिया (36) बैरसिया रोड स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में परिवार के साथ रहते है। चंदन के मुताबिक वह अपनी कार से जब सिंधी कॉलोनी से डीआईजी बंगला की ओर जा रहे थे तभी काजी कैंप में पेट्रोल पंप पास तीन युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि जैसे ही मैंने कार धीमी की तो उनमें से एक बदमाश ने चाकू से पीछे की सीट का कांच फोड़ दिया और फिर दूसरे ने ड्राइवर की सीट का कांच फोड़कर मेरी गर्दन पर चाकू रख दिया। उन लोगों पैसे निकालने की बात कही लेकिन मेरे इंकार बाद तीसरे बदमाश ने विंडस्क्रीन भी फोड़ दी और मारपीट की। लेकिन मौका मिलते ही मैंने कार की रफ्तार बढ़ाई और वहां से किसी तरह निकला भागा।

शातिर बदमाश है पकड़े गए लोग- टीला जमालपुरा पुलिस ने पकडे गए बदमाशों के बारे में बताया कि इनमें हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अम्मू उर्फ आमिर और आशियाना कॉलोनी निवासी शहाब उर्फ भैय्या पुराने अपराधी है। पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौच, रास्ता रोकने, नुकसान पहुंचाने समेत आठ धाराओं के तहत केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। फिलहाल तीसरे बदमाश की तलाश जारी है। गिरफ्त में आये अम्मू के खिलाफ इससे पहले भी कई थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस का बयान- टीआई महेंद्र मिश्रा के अनुसार मैं नारियलखेड़ा में गश्त पर था तभी मुझे काजी कैंप में एक कार में तोड़फोड़ की सूचना मिली थी। जब मैं मौके पर पहुंचा तो पीड़ित चंदन ने बताया कि बदमाश पास की गलियों में भागे हैं। जिसके बाद पुलिस के जवानों ने तीन में से दो बदमाशों को पकड़ लिया। घटनास्थल टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत होने के कारण बदमाशों को वहां के स्टाफ के सुपुर्द कर दिया गया। बदमाशों ने इसके पहले और भी कई लोगों से लड़ाई की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X