ताज़ा खबर
 

सावधान हो जाएं पति, न नहाने की वजह से भी मिल सकता है तलाक, जानें पूरा मामला

भोपाल में एक दंपत्ति ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी। बताया जा रहा है कि पत्नी अपने पति की न नहाने की आदत से बहुत दुखी थी इसलिए उसने यह फैसला लिया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप में किया गया है। (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पति के न नहाने की आदत के चलते पत्नी ने कोर्ट से तलाक की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि दंपति की शादी एक साल पहले ही हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोपाल की फैमिली कोर्ट की काउंसलर शैल अवस्थी ने शुक्रवार (12 अप्रैल) को बताया कि दंपति ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। इस मामले में जज आरएन चंद ने अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि दंपति को अगले छह महीने तक एक-दूसरे से अलग रहना होगा तभी उनकी तलाक की अर्जी मंजूर की जाएगी।

शरीर से आती थी बदबूः कोर्ट काउंसलर शैल अवस्थी ने बताया कि वह अपने पति की न नहाने की आदत से बहुत दुखी थी। जब भी उसे नहाने के लिए कहा जाता था वह खुद पर परफ्यूम छिड़क लेता था। इस मामले में हिंदू मैरिज एक्ट के तहत फैमिली कोर्ट में मामला दर्ज हुआ है जिसके मुताबिक दंपत्ति को छह महीने तक एक-दूसरे से अलग रहना होगा इसके बाद उनका तलाक वैध हो जाएगा।

पति को बताया खर्चीलाः तलाक की अर्जी में पति के न नहाने के बाद अगली वजह जो महिला ने बताई वह यह थी कि उसका पति घर के सामान को हमेशा फैला कर रखता था। यही नहीं वह जो भी पैसा कमाता था उसे खर्च कर देता था और घर के लिए कोई पैसा नहीं बचाता था। महिला ने बताया कि उसने अपने पति को बहोत सुधारने की कोशिश की पर उसे नाकायाबी ही हाथ लगी। इस कारण उसने आखिर में उसने अपने पति से अलग होने का फैसला किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App