ताज़ा खबर
 

MP के मंत्री बोले- पप्पू पकड़ रहा मछली, फिर कहेंगे EVM खराब है, नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सब कर रहे प्रचार

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा और कांग्रेस की चुनावी तैयारियों का फर्क समझाते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र भोपाल | Updated: February 28, 2021 8:46 AM
Madhya Pradesh, Narottam Mishraमध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा। (फोटो- ANI)

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है। दरअसल, शनिवार को अपने गृह नगर दतिया पहुंचे मिश्रा से एक कार्यक्रम के दौरान मीडियाकर्मियों ने चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में होने वाले चुनाव पर सवाल पूछ लिया। इस पर एमपी के मंत्री ने अपने बयान में राहुल के लिए पप्पू शब्द का इस्तेमाल किया और कहा कि चुनावी नतीजों के बाद वे ईवीएम पर सवाल उठाएंगे।

क्या था नरोत्तम मिश्रा का पूरा बयान?: नरोत्तम मिश्रा ने भाजपा और कांग्रेस के चुनाव प्रचार में फर्क को लेकर कहा, “आप अंतर देखो मोदी जी तमिलनाडु में प्रचार कर रहे हैं, अमित शाह जी पश्चिम बंगाल में हैं, नड्डा जी असम में हैं, राजनाथ जी केरल में हैं और पप्पू मछली पकड़ रहा है, फिर कहेंगे EVM खराब है।” बता दें कि राहुल गांधी को हाल ही में केरल में चुनाव प्रचार के दौरान कोल्लम में कुछ मछुआरों के साथ समुद्र में तैराकी करते देखा गया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज काफी वायरल हुई थीं।

यह पहली बार नहीं है, जब नरोत्तम मिश्रा ने राहुल पर सीधा हमला बोला है। हाल ही में जब संसद के बजट सत्र में अपने संबोधन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी और अमित शाह के उद्योगपतियों से रिश्तों को लेकर ‘हम दो, हमारे दो’ का नारा दिया था, तब नरोत्तम मिश्रा ने राहुल के इस बयान पर हमला बोला था। एमपी के गृह मंत्री ने कहा था कि ‘हम दो-हमारे दो’ का नारा राहुल गांधी के परिवार का ही बनाया हुआ है। वे इसी का पालन करते हैं। ‘हम दो’ का अर्थ है, मां और बेटा और ‘हमारे दो’ का मतलब दीदी और बहनोई। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वो दो हो गए और उनके दो हो गए। यहीं बात वह कह नहीं पा रहे हैं तो उसको आप इस अर्थ में निकालिए तो यह सामरिक और सार्थक दिखेगा।

चार राज्यों-एक केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव प्रचार में जुटे नेता: बता दें कि अगले महीने से चार राज्यों- केरल, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, असम और एक केंद्र शासित प्रदेश- पुडुचेरी में चुनाव शुरू हो जाएंगे। इसके लिए चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान भी कर दिया है। राज्यों में मतदान 27 मार्च से शुरू होगा और 29 अप्रैल को वोटिंग का आखिरी फेज रखा गया है। सभी जगहों के लिए मतगणना की तारीख 2 मई तय की गई है।

Next Stories
1 ट्रेन में 20 पुलिस वालों की बेटिकट यात्रा, VIDEO वायरल में टीटी को धमकाते दिखे खाकी वर्दीधारी
2 मुकेश अंबानी को Z+ तो पत्नी नीता के पास Y श्रेणी सुरक्षा; जानें- कैसे मिलता है ये कवर?
3 दिल्लीः बहन का पीछा करने और फब्ती कसने का किया विरोध, नाबालिग को मनचलों ने चाकू मारा
ये पढ़ा क्या?
X