ताज़ा खबर
 

वीडियो: हार्दिक पटेल ने की राहुल गांधी की नकल, भड़की कांग्रेस ने यूं किया पलटवार

गुजरात चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़े पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मध्य प्रदेश के इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाया। हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी का नाम लिए बना उनका मजाक उड़ाया।

हार्दिक पटेल और राहुल गांधी। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

गुजरात चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़े पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मध्य प्रदेश के इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाया। हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी का नाम लिए बना उनका मजाक उड़ाया। हार्दिक पटेल राहुल गांधी के पहनावे और भाषण दौरान उनकी बॉडी लैंग्वेज पर बात कर रहे थे। हार्दिक उन्हें सलीके से कपड़े पहनने की सलाह दे रहे थे। हार्दिक ने भाषण के दौरान राहुल गांधी की कुर्ते की आस्तीनें ऊपर खींच लेने वाली स्टाइल की आलोचना की। हार्दिक पटेल राहुल गांधी की तरह आस्तीनें ऊपर खींचकर नकल करते हुए राहुल पर निशाना साध रहे थे। हार्दिक के द्वारा इस तरह मजाक उड़ाए जाने के बाद कांग्रेस ने भी पलटवार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पटेल कार्यक्रम में कह रहे थे- ”भारत मेरे अकेले का नहीं है लेकिन फिर भी मुझे कहना पड़ रहा हैं.. मेरा भारत है महान। अगर भारत देश को महान रखना है, अगर भारत देश को ज्यादा मजबूत बनाना है तो इस देश के अंदर बहुत सारे लोगों को आगे आने की जरूरत है।

आप जींस पहन कर आओ.. कई बार हम भी सोचते है कि राजीव गांधी जब पहले बार प्रधानमंत्री बनके राजस्थान पहुचे थे तो जोधपुरी सूट पहनके पहुंचे थे। तब जाके देश ने उनको स्वीकारा था उस टाइम। समय वही बदल रहा है कि अगर आप खादी छोड़ोगे और ऐसे-ऐसे बंद करोगे तो देश आपको भी स्वीकारेगा। अगर आपका कुर्ता पहना है आपने और वो उतर जा रहा है तो यहां पर कुछ लगाओ, या फिर कम करो। लेकिन (राहुल गांधी की नकल करते हुए) ऐसे नहीं देश चलेगा।”

कांग्रेस पार्टी की तरफ से हार्दिक पटेल को जवाब दिया गया। एक कांग्रेस नेता ने मीडिया से कहा- ”मुझे नहीं मालूम हार्दिक पटेल आजकल डिजायनर का भी काम करते हैं। मुझे तो यह था कि हार्दिक पटेल किसानों के नेता हैं, युवा हैं, उर्जा है उनमें, आगे बढ़ने की बहुत जल्दी ललक है.. ये तो डिजायनर ही बताता है कि कुर्ता कैसा होना चाहिए, कालर कैसी होना चाहिए, देखो राहुल गांधी को समझाइश देने की या सीख देने की जरूरत नहीं है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App