ताज़ा खबर
 

VIDEO: सरकारी दफ्तर में अधिकारियों की मस्ती, अभिषेक और ऐश्वर्या बन जमकर किया कजरारे-कजरारे

मामले की जानकारी होने पर जिला अधिकारी ने इस संबंध में जांच कराने की बात कही है। आशीष सिंह ने बताया कि शासकीय कार्यालय में यूं नाचना-गाना उचित नहीं है। वीडियो क्लिप के बारे में मालूम पड़ने के बाद डीपीओ को संबंधित कर्मचारियों के नाम और पते के बारे में जानकारी जुटाने का आदेश जारी किया गया है।

देवास स्थित सरकारी दफ्तर में बॉलीवुड गीतों पर नाचते अधिकारी। (फोटोः फेसबुक)

ड्यूटी के दौरान मौज-मस्ती से जुड़ा यह मामला मध्य प्रदेश के देवास जिले का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 13 अप्रैल की शाम महिला एवं बाल विकास विभाग में काम करने वाले किसी अधिकारी का जन्मदिन था। बाकी अधिकारियों ने इसी उपलक्ष्य में दफ्तर में पार्टी रखी थी। कार्यक्रम के दौरान कुछ महिलाएं और पुरुष अधिकारियों ने नाच-गाना किया। वे बॉलीवुड फिल्म बंटी और बबली के गीत कजरारे-कजरारे पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तरह ठुमके लगा रहे थे। सरकारी अधिकारियों ने इसके अलावा बॉलीवुड के अन्य गीतों पर भी महफिल जमाई थी।

क्लिप में गुलाबी रंग की साड़ी में एक महिला डांस कर रही थी। आसपास बैठे और खड़े हुए अधिकारी उनकी तारीफ कर रहे थे, जबकि कुछ उनका वीडियो रिकॉर्ड करने में जुटे थे। कुछ देर बाद उन्हीं में से अधिकारी आकर महिला के साथ डांस करने लगा था। देखिए घटना से जुड़ा पूरा वीडियो-

घटना से जुड़े वीडियो में पार्टी के दौरान कुल दो महिलाएं और तीन पुरुष नजर आ रहे थे। सू्त्रों की मानें तो यह क्लिप जिला कार्यालय अधिकारी सुनीता यादव और परियोजना अधिकारी (दक्षिण) प्रियंका जयसवाल के जन्मदिन का है। दोपहर एक से दो बजे के बीच में केक काटा गया था, जिसके बाद नाच-गाने का कार्यक्रम हुआ था। यही नहीं, यह जश्न शाम के पांच बजे के बाद फिर शुरू हो गया था।

मामले की जानकारी होने पर जिला अधिकारी ने इस संबंध में जांच कराने की बात कही है। आशीष सिंह ने बताया कि शासकीय कार्यालय में यूं नाचना-गाना उचित नहीं है। वीडियो क्लिप के बारे में मालूम पड़ने के बाद डीपीओ को संबंधित कर्मचारियों के नाम और पते के बारे में जानकारी जुटाने का आदेश जारी किया गया है। मंगलवार को आगे की कार्रवाई होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App