ताज़ा खबर
 

नाबालिग लड़की के अपहरण में युवती गिरफ्तार, आरोप- दोनों का आपस में चल रहा था प्रेम प्रसंग

मध्य प्रदेश के एक गांव की 17 वर्षीय एक लड़की के अपहरण के आरोप में 19 वर्षीय एक युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों में लव अफेयर की बात कही जा रही है।

Author भोपाल | September 4, 2019 6:04 AM
policeतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर उदयगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय एक लड़की के अपहरण के आरोप में 19 वर्षीय एक युवती को गिरफ्तार कर लिया गया। इन दोनों का कथित रूप से आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिलहाल पुलिस बुधवार को आरोपी लड़की को कोर्ट में पेश करेगी। दोनों लड़कियों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

क्या है मामला: जोबट के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) आरसी भाकर ने बताया कि 19 वर्षीय युवती रंगबाई के खिलाफ दो माह पहले एक नाबालिग किशोरी के पिता ने धारा 363 के तहत अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद काफी खोजबीन के बाद मंगलवार को की शाम को दोनों को बरामद कर लिया गया। उन्होंने कहा कि बरामद करने के बाद दोनों लड़कियों के बयान दर्ज किए गए। बयान लेने के बाद नाबालिग किशोरी को उसके परिवार वालों को सौंपा जा रहा है, जबकि आरोपी युवती को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। भाकर ने बताया कि उसे कल अदालत में पेश किया जाएगा। इस घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

दूसरा मामला आया सामने: हाल ही में मध्यप्रदेश के ही सिवनी जिले के केवलारी थाने में पुलिस वालों ने एक प्रेमी युगल की शादी कराई थी। जिसमें खुद टीआई ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया था। ऐसा पुलिसवालों को इसलिए करना पड़ा था क्योंकि दोनों युगल शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की पक्ष के लोग वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नही थे। ऐसे में जब दोनों ने पुलिस की मदद मांगी तो उनकी शादी थाने में ही करवा दी गई।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गृहमंत्री अमित शाह आज निजी दौरे पर जाएंगे गुजरात, परिवार के साथ बिताएंगे समय
2 UP में महंगी हुई बिजली, योगी सरकार ने बढ़ाए 12 फीसदी तक दाम; मायावती बोलीं- जनविरोधी फैसला
3 J&K: सेना में भर्ती होने के लिए उमड़ी युवाओं की फौज, पहले ही दिन 29 हजार से अधिक युवाओं ने कराया आवेदन
ये पढ़ा क्या?
X