ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: दारोगा का ट्रांसफर टला तो थाने में हुई डीजे पार्टी, 4 सस्पेंड

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले पुलिस अधीक्षक ने जिले के दीपनाखेडा पुलिस थाना परिसर में डीजे पार्टी करने और थाने के मुख्यद्वार पर शराब पीकर नृत्य करने के मामले में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है।

Author भोपाल | November 20, 2017 12:04 PM

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले पुलिस अधीक्षक ने जिले के दीपनाखेडा पुलिस थाना परिसर में डीजे पार्टी करने और थाने के मुख्यद्वार पर शराब पीकर नृत्य करने के मामले में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत कपूर ने आज फोन पर भाषा को बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि गत 17 नवंबर की रात को जिला मुख्यालय से लगभग 110 किलोमीटर दूर दीपनाखेडा पुलिस थाना परिसर में थाना प्रभारी की मौजूदगी में डीजे पार्टी आयोजित की और थाने के मुख्यद्वार पर शराब पीकर नृत्य किया गया।

शिकायत की जांच सिंरोज के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी से कराई गयी। उन्होंने कहा, इस मामले में प्रारंभिक जांच के बाद दीपनखेडा पुलिस थाने के निरीक्षक योगेन्द्र सिंह परमार, मुख्य आरक्षक हसन अलीम के अलावा दो और आरक्षकों को निलंबित किया गया है. उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक अमित चतुर्वेदी को दीपनाखेडा पुलिस थाने का प्रभारी निरीक्षक नियुक्त किया गया है. कपूर ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, विदिशा को इस मामले में विस्तृत जांच करने के आदेश दिये गये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X