ताज़ा खबर
 

राहुल पर शिवराज का शायराना तंज- ‘सर्दी, खांसी न मलेरिया हुआ, ये गया यारों इसको रॉफेलेरिया हुआ’

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राफेल मुद्दे पर ट्वीट के माध्यम से राहुल गांधी और विपक्ष पर तंज कसा है।

Author February 9, 2019 9:03 AM
शिवराज सिंह चौहान (एक्सप्रेस अर्काइव फोटो)

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर अनोखे अंदाज में तंज कसा है। शिवराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि सर्दी, खांसी न मलेरिया हुआ ये गया यारों इसको रॉफेलेरिया हुआ। शिवराज ने यह ट्वीट शुक्रवार की रात करीब पौने 11 बजे किया गया जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। बता दें कि राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने है।

दरअसल, राफेल सौदे में हुई कथित गड़बड़ी को लेकर राहुल गांधी समेत पूरा विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। इस बीच शिवराज सिंह चौहान ने शायराना अंदाज में ट्वीट करते राहुल पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा, ‘सर्दी, खांसी न मलेरिआ हुआ, ये गया यारों इसको रॉफेलेरिआ हुआ’। बता दें कि इससे पहले भी शिवराज ने राफेल मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कांग्रेस पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी के झूठ का खुलासा हो गया है। शिवराज ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा था कि वे अपनी बचकानी हरकतों से देश को बदनाम करने से बाज आएं।

गौरतलब है कि शुक्रवार को राफेल डील पर एक अखबार की रिपोर्ट सामने आने के बाद राफेल का मामला फिर से गरमा गया है। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेस कर मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि हमारी बात सच साबित हुई। पीएम मोदी खुद इस मामले में बात कर रहे थे और वे घोटाले में शामिल हैं। वहीं दूसरी तरफ, इस मुद्दे पर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में जवाब देते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया। उन्होंने आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि विपक्ष बहुराष्ट्रीय कंपनियों और निहित स्वार्थ से जुड़े तत्वों के हाथों में खेल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पश्चिम बंगाल में बन रही दुनिया की सबसे ऊंची सरस्वती प्रतिमा, टूटेगा ढाका यूनिवर्सिटी का रिकॉर्ड
2 रामदेव बोले- मुसलमानों के भी पूर्वज थे भगवान राम, मंदिर अयोध्या में बनेगा, मक्का-मदीना या वेटिकन में नहीं
3 मुख्यमंत्री केजरीवाल की कार पर किया गया हमला