ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh: दूल्हे ने दुल्हन नहीं पीएम मोदी के नाम की लगाई मेहंदी, बारात में पहुंचे शिवराज, ये है वजह

मध्य प्रदेश में दूल्हे ने पीएम मोदी के नाम की मेहंदी लगाई है। इसके साथ ही प्रदेश के पूर्व मुखिया ने दूल्हे को आशीर्वाद भी दिया।

दूल्हे अनुभव वर्मा को आशीर्वाद देते शिवराज, फोटो सोर्स- ट्विटर (@ChouhanShivraj)

देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में ऐसे कई उदाहरण सामने आए हैं जिसमें लोग किसी न किसी तरह से पीएम मोदी का उल्लेख कर रहे हैं। चाहें वो शादी का कार्ड पर पीएम मोदी की फोटो हो या फिर बिल पर पीएम मोदी की फोटो। ऐसे ही एक और मामला सामने आया है मध्य प्रदेश में जहां दूल्हे ने पीएम मोदी के नाम की मेहंदी लगाई है। इसके साथ ही प्रदेश के पूर्व मुखिया ने दूल्हे को आशीर्वाद भी दिया।

क्या है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है। जहां दूल्हे अनुभव वर्मा ने अपने हाथों में अपनी दुल्हन की बजाय पीएम नरेन्द्र मोदी के नाम की मेहंदी रचाई। अनुभव ने अपनी मेहंदी में लिखा #ModiAgain.इसके साथ ही अनुभव ने हाथ में ही कमल का फूल भी बनवाया है।

बारात में शामिल हुए पूर्व सीएम शिवराज: जानकारी के मुताबिक पूरा मामला 11 फरवरी का है जब शिवराज सिंह चौहान एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे थे। तभी रास्ते में अनुभव की बारात मिली और शिवराज को जानकारी मिली की दूल्हे ने हाथ में पीएम मोदी के नाम की मेहंदी लगवाई है। ये सुनकर शिवराज खुद को रोक नहीं पाए और उतर गए गाड़ी से। शिवराज ने न सिर्फ खुद दूल्हे से मुलाकात की बल्कि साथ ही उसे आशीर्वाद देते हुए फोटो भी अपने ट्विटर पर पोस्ट की। पोस्ट के साथ ही शिवराज ने लिखा- युवा ही देश का प्राण होता है और उसके विचार देश को दिशा देते हैं। इंदौर में आज दूल्हे अनुभव वर्मा को देख, यह विचार ताजा हो गये, जिसके हाथों में ‘नमो अगेन’ की मेहंदी रची थी। यह परिवर्तन का बिगुल है। नि:संदेह, भारत बदल रहा है, सशक्त हो रहा है। अनुभव को भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं।

दूल्हे का क्या है कहना: अपने हाथ में पीएम मोदी के लिए मेहंदी पर अनुभव ने कहा कि शुरू में उनकी पत्नी को बुरा लगा लेकिन बाद में वो मान गईं। वहीं पीएम मोदी के बारे में उन्होंने कहा- चुनाव आने वाले हैं, जो देश के लिए इतना कुछ कर रहे हैं उनके लिए मैं भी थोड़ा योगदान करना चाहता हूं। कुछ लोग उन्हें बुरा कहते हैं तो कुछ भला कहते हैं। ऐसे में एक छोटा सा प्रयास था ये मेहंदी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App