ताज़ा खबर
 

कांग्रेस MLA की SDM को धमकी- आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ लेता, वीडियो हुआ वायरल

कृषि बिल के खिलाफ प्रदर्शन करने के बाद कांग्रेस विधायक प्रशासन को ज्ञापन सौंपने गए थे।

कांग्रेस विधायक एसडीएम को ज्ञापन देने गए थे। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के विधायक हर्ष विजय गहलोत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कांग्रेस विधायक एसडीएम अधिकारी से अभद्र व्यवहार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कांग्रेस विधायक सरकारी अधिकारी से कहते हैं कि ‘आप हमें कुछ समझती ही नहीं है हम यहां के जनप्रतिनिधि हैं, मैं जीता हूं विधायक हूं मैडम। इसपर महिला एसडीएम कामिनी ठाकुर कहती हैं कि आपके सामने मजिस्ट्रेट खड़ी हैं। इसके बाद कांग्रेस विधायक सरेआम धमकी देते हुए कहते हैं कि आप महिला हैं, अगर आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर ज्ञापन देता।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना रविवार को रतलाम जिले की है। मध्य प्रदेश-राजस्थान सीमा के पास रविवार को कांग्रेस ने ट्रैक्टर रैली की थी। यह रैली किसानों के समर्थन में आयोजित की गई थी। कृषि बिल के खिलाफ प्रदर्शन करने के बाद कांग्रेस विधायक प्रशासन को ज्ञापन सौंपने गए थे। इस दौरान महिला एसडीएम को बाहर आने में थोड़ी देर हो गई। इसी बात को लेकर विधायक अपनी भड़ास निकाल रहे थे। साथ ही महिला एसडीएम को खरीखोटी सुना रहे थे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने एक जनप्रतिनिधि द्वारा सरकारी अधिकारी के लिए ऐसी भाषा के इस्तेमाल को गलत बताया है।

आपको बता दें कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली के विभिन्न सीमाओं पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों ने 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकालने का ऐलान किया है। सोमवार को किसानों के ट्रैक्टर मार्च को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टल गई है। अब 20 जनवरी को मामले पर अगली सुनवाई होगी। बता दें कि ट्रैक्टर मार्च को लेकर दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

Next Stories
1 दो दिन में ही पुलिस ने बंद कराई ‘गोडसे ज्ञानशाला’ की लाइब्रेरी, पोस्टर, बैनर और किताबें जब्त; हिंदू महासभा बोली- मकसद पूरा हो गया
2 विश्व हिंदू परिषद की रैली के बाद खाली हो गया एमपी का गांव, घर लौटने से डर रहे लोग
3 उज्जैन में पथराव: रफीक का घर तोड़ा तो परिवार के 19 लोगों को मीरा बाई ने अपने यहां दी पनाह
यह पढ़ा क्या?
X