ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश फायरिंग: CCTV में रिकॉर्ड हुई कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और कुक्कू पंजाबी के हत्याकांड की तस्वीरें

मध्यप्रदेश में दो लोगों की गोली मारकर हत्या की सीसीटीवी फुटेज रिकॉर्ड सामने आई है।

Author Updated: January 7, 2017 1:40 PM
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात।

जबलपुर मे कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी के करीबी राजू मिश्रा और उसके साथी कुक्कू पंजाबी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं इस मामले के अब जल्द सुलझ तजाने की उम्मीद जताई जा रही है। हत्या की वारदात की वीडियो फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड से जुड़ी एक बाईक की पहचान हो गई जिसके बाद कुछ बदमाशों को हिरासत में भी लिया गया है। वहीं पुलिस के मुताबिक यह जानकारी भी सामने आ रही है कि हमलावरों का टारगेट गेंगस्टर कुक्कू पंजाबी था और कांग्रेसी नेता राजू की मृत्यु क्रॉसफायरिंग में हुई।

बदमाशों ने जिस वक्त घात लगाकर हमला किया उस समय राजू कुक्कू से मुलाकात कर रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे आधा दर्जन नाकाबपोश हमलावरों ने फायरिंग कर कुक्कू को मौत के घाट उतार दिया। वहीं फायरिंग शुरू होने पर कुक्कू की गैंग की तरफ से भी दनादन गोलियां चलाई गईं। गौरतलब है कि जबलपुर मे कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी के करीबी राजू मिश्रा और उसके साथी कुक्कू पंजाबी की 4 जनवरी 2017 को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग घटना कोतलवाली थाना क्षेत्र स्थित कुंभारे हैल्थ क्लब के पास हुई थी। फायरिंग में लगभग 14 राउंड फायर किए गए थे। वहीं इस फाइरिंग में दो लोग भी घायल हो गए।

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कैशलेस क्राइम का नमूना, किडनैपर्स ने पेटीएम से ली 35000 रुपये की फिरौती 
2 यूपी चुनाव: बसपा ने 100 प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी की, अब तक 300 नामों का एलान
3 दो बहनें धड़ाधड़ छाप रही थीं 500 और 2000 रुपये के नकली नोट, सामने आकर खड़ी हो गई पुलिस