scorecardresearch

MP: कांग्रेस नेता ने अधिकारी को बताया मंत्री का टॉयलेट साफ करने वाला, जवाब में शिवराज के मंत्री ने कहा- खुद के गिरेबां में झांके

Congress Leader Controversial Statement: खनिज साधन एवं श्रम मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार को पत्र लिखकर अपने क्षेत्र के स्कूलों में मिड-डे मील वितरण ना होने की शिकायत की थी। इस पत्र के सामने आने के बाद से कांग्रेस मध्य प्रदेश सरकार पर हमलावर है।

MP: कांग्रेस नेता ने अधिकारी को बताया मंत्री का टॉयलेट साफ करने वाला, जवाब में शिवराज के मंत्री ने कहा- खुद के गिरेबां में झांके
कांग्रेस नेता मुकेश नायक (Photo Source- Facebook)

Congress Leader Controversial Statement: मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता अपने उल्टे-सीधे बयान के कारण सुर्खियों में हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुकेश नायक ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे प्रदेशभर के अधिकारी खफा हो गए हैं। मुकेश नायक ने मीडिया से कहा कि सीईओ मंत्री के घर का टॉयलेट साफ करता है। उनके इस बयान को लेकर राजपत्रित अधिकारियों में आक्रोश है।

कांग्रेस नेता मुकेश नायक ने गुरुवार को यह विवादित बयान दिया। नायक ने सीईओ द्वारा दिए गए मिड- डे मील मामले पर यह विवादित बयान दिया। इसके साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार की खामियां और घोटाले गिनाए। दरअसल, मुकेश नायक कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर आमजन से रायमशवरा करने पहुंचे थे।

मंत्री जी का टॉयलेट साफ करते हैं सीईओ: मुकेश नायक ने कहा, “अनाज का आहरण हुआ है, जो 50 प्रतिशत बच्चे स्कूल नहीं आते तो वो जो अनाज इन्होंने ले लिया है वो कहां गया। इसका जवाब वो दें। सीईओ जो है वो मंत्री जी का टॉयलेट साफ करता है, मुझे जानकारी है।”

मिड- डे मील मामले पर विवादित बयान: इस दौरान मीडिया ने पन्ना के स्कूलों में मध्याह्न भोजन न बांटे जाने के मुद्दे पर उनसे सवाल किया था। दरअसल पिछले दिनों खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने शिक्षा मंत्री को पत्र लिखकर अजयगढ़ क्षेत्र के 100 से ज्यादा स्कूलों में मध्याह्न भोजन न बांटे जाने की शिकायत की थी। मीडिया ने इसी मुद्दे पर मुकेश नायक से सवाल किया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे पता है सीईओ मंत्री के घर का टॉयलेट साफ करता है इसलिए उन्हें घोटाले नहीं दिखाई पड़ते हैं।

मुकेश नायक अपने गिरेबान में झांके: कांग्रेस नेता के इस आपत्तिजनक बयान पर शिवराज सरकार के खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता अपनी गरिमा भूल गए हैं। एक आईएएस अधिकारी के खिलाफ ऐसी बातें करना गलत है। ऐसे नेताओं का बॉयकॉट करना चाहिए। बृजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा, “सीईओ ईमानदार ऑफिसर हैं। एक आईएएस ऑफिसर के खिलाफ ऐसी गिरी हुई बातें करने से पहले मुकेश नायक को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। इस मामले में आईएएस लॉबी को संज्ञाने में लेकर उनका बॉयकॉट करना चाहिए।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 07:00:40 pm
अपडेट