ताज़ा खबर
 

ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है और देखो… शिवराज सिंह चौहान का ‘पावरी’ अंदाज

इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान की 'पावरी गर्ल' के अंदाज में शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि राज्य में भूमाफिया को लेकर सरकार सख्त हैं। शिवराज ने कहा "ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है, और आप देखो मध्यप्रदेश से भूमाफिया भाग रहे हैं।"

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (video screenshot)

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को एक अनोखे अंदाज में भूमाफियाओं पर हो रही कार्रवाई के बारे में लोगों को बताया। इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान की ‘पावरी गर्ल’ के अंदाज में शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि राज्य में भूमाफिया को लेकर सरकार सख्त हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मंच से कहा “ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम है, और आप देखो मध्यप्रदेश से भूमाफिया भाग रहे हैं।” सीएम शिवराज का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर भूमाफिया के हौंसले बुलंद होंगे तो सरकार भी अपनी सख्ती बढ़ाएगी। इस दौरान उन्होंने ‘लव जिहाद’ पर भी निशान साधा। शिवराज ने कहा कि प्रदेश में प्यार तो चलेगा, लेकिन लव जिहाद नहीं चलेगा।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजकल मैं जो इशारा करता हूं, वो काम पूरा जाता है। मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दी और कहा कि मैं लॉकडउन के पक्ष में नहीं हूं लेकिन आप सभी को मास्क पहनना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए।

शिवराज ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशान साधा और उन्हें ‘ट्यूबलाइट’ कहा। ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिये गए बयान का ज़िक्र करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, तब राहुल कहां गए थे और उन्हें क्या हो गया था? इसलिए मैं कहता हूं कि राहुल की ट्यूबलाइट देर से जलती है।’

सीएम शिवराज ने कहा “कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अन्याय से पहले उनके पिता माधवराव सिंधिया के साथ भी अन्याय किया था। कांग्रेस ने उन्हें भी मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया था।”

Next Stories
1 असम विधानसभा चुनाव: जिस पार्टी को पैदा किया उसी ने नहीं दिया टिकट, जिस सीट से सात बार जीते वो किया बीजेपी के हवाले; चुनाव से बाहर हुए दो बार के सीएम
2 ‘बंगाल के हर जिले में बम फैक्ट्री’- अमित शाह ने किया था दावा, पर गृह मंत्रालय ने बताया- ऐसी कोई जानकारी नहीं
3 कर्नाटक सीडी स्कैंडलः जरकीहोली का दावा, फंसाने के लिए महिला को मिले 5 करोड़, बड़े नेता का हाथ
यह पढ़ा क्या?
X