ताज़ा खबर
 

MP: आंधी-तूफान का कहर, टीन शेड समेत मकान हुआ धराशाई, बच्चे की मौत

मध्य प्रदेश एक गांव में आंधी के चलते एक मकान का टीन शेड उड़ गया। जिससे एक बच्चे की मौत हो गई।

Author भोपाल | June 13, 2019 6:44 PM
प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- फाइनेंसियल एक्सप्रेस

भीषण गर्मी के बीच आए आंधी-तूफान और बारिश ने जहां एक ओर लोगों को उमस से राहत दी तो वहीं कई लोगों के लिए मुसीबत का सबब बनी। इस दौरान मध्य प्रदेश एक गांव में आंधी के चलते एक मकान का टीन शेड उड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टीन शेड में एक झुलनुमा कपड़ा बंधा हुआ जिसमें एक डेढ़ साल का बच्चा सोया हुआ था। लेकिन तेज आंधी के चलते टीन शेड के साथ यह बच्चा भी करीब 100 मीटर दूर जाकर गिरा जिससे उसकी मौत हो गई।

National Hindi News, 13 June 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

पाटी थाना प्रभारी संतोष सावले के मुताबिक आंधी व बारिश के कारण एक की मकान की चद्दर (टीन शेड) उड़ गई, जिसमें झोली बंधी हुई थी। इस तेज हवा के चलते या झोली 100 मीटर दूर जाकर गिरी। इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि घर भी गिर गया। इसी तरह मोरकट्टा क्षेत्र में भी बारिश व आंधी से कुछ मकान ढह गए। बता दें कि मंगलवार की शाम को देश के कई हिस्सों में आंधी-तूफान के साथ बारिश ने दस्तक दी थी। जिससे कई जगहों पर जान-माल की क्षति हुई।

बता दें कि एमपी में लगातार प्रचंड गर्मी झेल रहे लोगों के लिए कल राहत भरी खबर आई। प्रदेश के कुछ हिस्सों में धूल भरी आंधी और बारिश से तापमान में गिरावट आई। जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी निजात मिली। लेकिन इस दौरान करीब 2 घंटे तक चली इस आंधी में कई स्थानों पर बिजली के पोल टूट गए। कई घरों की चद्दरें उडने के साथ ही दीवारे भी गिर गईं। कुछ स्थानों पर पेड़ भी गिरे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X