ताज़ा खबर
 

हम बीजेपी वाले हैं…बुरा करने वालों को घर से निकाल कर जमीन में दफना देंगे, बोले मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इन सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होगी। जबकि उपचुनाव के नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा, कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

Madhya Pradesh, MP byelection, minister mohan yadavमध्यप्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव। (फोटोःtwitter@DrMohanYadav51)

मध्यप्रदेश में 3 नवंबर को होने उपचुनाव से पहले चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं की बयानबाजी का क्रम जारी है। इस क्रम में मध्यप्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने एक विवादास्पद बयान दिया है। मंत्री मोहन यादव प्रदेश के आगर मालवा में प्रचार करने पहुंचे थे।

जनसभा में कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए मंत्री यादव ने कहा कि हम सड़क पर उतरने वाले लोग हैं। आपसे सब तरह से निपटना जानते हैं। उन्होंने कहा कि ये कमजोर लोग नहीं हैं ना तुम्हारी नौटंकियों में विश्वास करने वाले लोग हैं। मंत्री ने आगे कहा कि ना ये तुम्हारे भुलावे में आने वाले लोग हैं, ये सब प्रकार से निपटना जानते हैं। मंत्री ने कहा कि राजनीति करते हैं स्वाभिमान के साथ करते हैं। अच्छे के साथ अच्छे से कदम मिलाकर चलना जानते हैं।

उन्होंने कहा कि लेकिन जो बुरा करने जाएगा तो घर से निकाल लाएंगे और जमीन में गाड़ने वाले हम लोग हैं…हम भारतीय जनता पार्टी के लोग हैं…मामूली बात नहीं है। मंत्री जी की इस बात पर भीड़ तालियां पीट कर उनका अभिवादन करती है।  दरअसल मंत्री मोहन यादव कांग्रेस उम्मीदवार विपिन वानखेड़े पर निशाना साध रहे थे।

मंत्री ने कहा कांग्रेस प्रत्याशी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि विधायक इसलिए नहीं होते की सरपंचों का शिकार करें। शिकार करना है और यदि तुम्हारे में दम है तो जंगल में जाओ और जानवर मारे। मंत्री ने आगे मालवा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रभारी जयवर्धन सिंह पर बी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नगली राजा के छोकरे को लेकर आए, हम सबको ठिकाने लगा देंगे।

मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर आलोचना की है। सलूजा ने ट्वीट में लिखा, ‘ये हैं मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री, जरा इनकी उच्च शिक्षा सुनिए…’ घर से निकाल कर जमीन में गाड़ देंगे, सबको ठिकाने लगा देंगे, तेरे को भी देख लेंगे, तेरे राजा-महाराजा को भी देख लेंगे। इनसे उच्च शिक्षा लेकर इन्हें तो पशुपालन दे देना चाहिए। कैसे-कैसे मंत्री?

मालूम हो कि मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इन सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होगी। जबकि उपचुनाव के नतीजे 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा, कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के नेता अपने-अपने क्षेत्रों में जोर शोर से प्रचार में जुट गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MP: ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में JCO को उतार मौत के घाट 39 घंटे बाद सेना के जवान ने कर दिया सरेंडर
2 उत्तर प्रदेशः BJP नेता अरेस्ट, जबरदस्ती एवं छेड़छाड़ के आरोप में केस
3 मोदी जी के मुंह और आंखों पर पट्टी बंधी है- बोलीं नेता तो भड़क कर BJP नेता ने छोड़ दी डिबेट
यह पढ़ा क्या?
X