ताज़ा खबर
 

MP By Elections: ‘प्रियंका BJP की चुनौती नहीं, Congress के लिए पनौती’, बोले BJP नेता- जो UP में उनके जाने से हुआ वो MP में भी हो

आगामी उपचुनाव में प्रियंका गांधी के प्रचार करने पर ग्वालियर ने बीजेपी नेता जयभान सिंह पवैया का कहना है कि यह भाजपा के लिए अच्छी बात है और वे इसका इंतजार कर रहे थे।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 26, 2020 9:26 AM
priyanka gandhi, MP electionMP By election: उपचुनावों में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी। (file)

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनावों में जीत का परचम लहरने के लिए कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। हालांकि अभी चुनाव की तारीखों की कोई घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कांग्रेस ने जनसंपर्क शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि उपचुनावों में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगी। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आगामी उपचुनाव में प्रियंका गांधी के प्रचार करने पर ग्वालियर ने बीजेपी नेता जयभान सिंह पवैया का कहना है कि यह भाजपा के लिए अच्छी बात है और वे इसका इंतजार कर रहे थे। पवैया ने कहा “प्रियंका हमारे लिए चुनौती नहीं, वो कांग्रेस के लिए पनौती है और हम इंतजार कर रहे थे कि यहां भाई-बहन में से किसी एक का तो कदम पड़े इसलिए प्रियंका के आने का बीजेपी स्वागत करती है और जो उत्तर प्रदेश में उनके जाने से हुआ वो मध्य प्रदेश में भी हो।”

पवैया ने सचिन पायलट को लेकर भी बयान दिया है। मध्यप्रदेश आगामी उपचुनाव में सचिन पायलट के मोर्चा संभाले जाने पर कितनी चुनौती आएगी के सवाल पूछे जाने पर भाजपा नेता ने कहा “सचिन पायलट जी के दिल में भाजपा और मुंह में कांग्रेस होगा तो उनके आने से जनता गुमराह नहीं होगी।”

प्रियंका बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में चुनाव प्रचार करेंगी। कांग्रेस महासचिव जल्द ही दतिया जिले में पीतांबरा पीठ के दर्शन करने के लिए जाने वाली हैं। इस दौरान वे स्थानीय नेताओं से मिलने के अलावा रोड शो का भी कार्यक्रम है। कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी ग्वालियर-चंबल की 6 सीटों पर रोड शो करेंगी। इसपर सिंधिया ने दावा किया है कि मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनावों में बीजेपी सभी 28 सीटें जीतेगी और कांग्रेस के लिए प्रियंका गांधी के प्रचार करने से भी इस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

सिंधिया ने कहा कि यदि प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों के लिए होने वाले आगामी उपचुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में चुनाव प्रचार करतीं हैं, तो भी बीजेपी को जीतने में कोई कठिनाई नहीं होगी। सिंधिया ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘ये मेरा मध्य प्रदेश एवं मेरा ग्वालियर-चंबल संभाग सबका स्वागत करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 घटिया दवा दे रहा गुजरात आयुष विभाग- CAG ने खोली सरकारी स्वास्थ्य सेवा की पोल
2 यूपीः हाथरस में 19 साल की दलित लड़की का गैंगरेप, दरिंदों ने काट दी जीभ, गले में भी गंभीर चोटें; 4 सवर्णों के खिलाफ केस
3 बिहार चुनाव में चलेगा ‘मोदी का पैसा’- BJP बताएगी कि नीतीश के काम पर भारी केंद्र की योजनाएं
यह पढ़ा क्या?
X