ताज़ा खबर
 

एमपी उपचुनाव: अब इमरती देवी का विवादित बयान, बोलीं – कमलनाथ की मां-बहन होंगी ‘बंगाल की आइटम’

इमरती देवी ने कहा कि "वो मुख्यमंत्री के पद से हटेगा तो पागल होगा, अब वो पागल बनके पूरे प्रदेश में घूम रहा है तो उसका कौन क्या कर सकता है?

kamalnath, madhya pradesh, imarti devi, bypollकमलनाथ के बाद अब इमरती देवी ने भी पूर्व सीएम के खिलाफ विवादित बयान दिया है। (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश उपचुनाव में प्रचार के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ के विवादित बयान पर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल अब भाजपा नेता इमरती देवी ने भी कमलनाथ के खिलाफ वैसे ही शब्दों का इस्तेमाल कर दिया है। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें इमरती देवी अपने एक बयान में कमलनाथ की मां-बहन को ‘बंगाल की आइटम’ बता रही हैं।

बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने डबरा सीट पर हो रहे उपचुनाव के प्रचार के दौरान वहां से भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी को ‘आइटम’ कह दिया था। जिस पर काफी हंगामा हुआ था और भाजपा ने इस मुद्दे पर कमलनाथ की जमकर आलोचना की थी। अब आचार्य प्रमोद ने जो वीडियो शेयर की है, उसमें इमरती देवी भी वैसी ही भाषा का इस्तेमाल करती सुनाई दे रही हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कमलनाथ पर निशाना साधते हुए इमरती देवी ने कहा कि “वो बंगाल का आदमी है, वो बंगाली आदमी है, वो मध्य प्रदेश सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए आया था। उसे बोलने की सभ्यता नहीं है। उस व्यक्ति को क्या कहा जाए!”

इमरती देवी ने कहा कि “वो मुख्यमंत्री के पद से हटेगा तो पागल होगा, अब वो पागल बनके पूरे प्रदेश में घूम रहा है तो उसका कौन क्या कर सकता है? कुछ भी कह सकता है। इमरती देवी ने कहा कि उसकी मां और बहन होंगी आइटम बंगाल की, तो ये हमें पता थोड़े ही है!”

कमलनाथ के बयान को विवादित मानते हुए चुनाव आयोग ने भी उन्हें नोटिस जारी कर उनकी टिप्पणी को लेकर जवाब मांगा है। आयोग का कहना है कि यह उपचुनाव के कारण राज्य में लागू आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।

कमलनाथ के बयान के प्रति राहुल गांधी ने भी नाराजगी जाहिर की थी। राहुल गांधी ने कहा था कि भले ही वह मेरी पार्टी के हैं, वो चाहे जो भी हों, लेकिन जिस भाषा का उन्होंने इस्तेमाल किया है, मैं निजी तौर पर उसे पसंद नहीं करता। हालांकि कमलनाथ ने अभी तक इस मुद्दे पर माफी नहीं मांगी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना काल में भाजपा शासित NDMC के हॉस्पिटलों में डॉक्टरों को सैलरी नहीं, मजबूरी में उठाया ये कदम
2 मोदी से आशीर्वाद लेकर दोबारा लालू के पास तो नहीं चले जाएंगे नीतीश कुमार, चिराग का जेडीयू चीफ पर तंज
3 Bihar Election: टीका पूरे देश का है भाजपा का नहीं, फ्री कोरोना वैक्सीन पर तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस भी आक्रामक
ये पढ़ा क्या?
X