ताज़ा खबर
 

MP: बैल ने बुजुर्ग पर बोला हमला, सींग घुसेड़ उतार दिया मौत के घाट; 10 साल से कर रहा था गौशाला की देखभाल

MP News, Jabalpur: सुबह छह बजे चौकीदार गौशाला में काले रंग के बैल को घास देने गया था तभी बैल ने उसे पीछे से सींग मार दिया जो उसके बांये पैर की जांघ में घुस गया। जिससे उसकी जांघ से खून की धार फूट पड़ी और वह वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा।

Author जबलपुर | Published on: December 5, 2019 5:51 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

MP News, Jabalpur: मध्य प्रदेश के जबलपुर के एक गांव में फार्म हाउस में 70 वर्षीय चौकीदार को बैल ने सींग मार कर मौत के घाट उतार दिया। इलाके के पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक ए गर्ग ने गुरुवार (5 दिसंबर)  को बताया कि मृतक चौकीदार की पहचान श्याम बाबू (बदला हुआ नाम) के रुप में हुई है। फिलहाल उसके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला: पुलिस ने बताया कि छतरपुर में एक डॉ का फार्म हाउस है जिसमें गौशाला भी बनी हुई है। चौकीदार विगत दस साल से फार्म हाउस में रहकर खेती और गौशाला का काम देखता था। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह छह बजे चौकीदार गौशाला में काले रंग के बैल को घास देने गया था तभी बैल ने उसे पीछे से सींग मार दिया जो उसके बांये पैर की जांघ में घुस गया। जिससे उसकी जांघ से खून की धार फूट पड़ी और वह वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा।

हादसे में गई जान: पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के समय फार्म हाउस में चौकीदार अकेला था। घर पर दूध नहीं पहुंचने पर उसके बेटे ने उसे फोन लगाया और फोन नहीं उठाने पर पड़ोस में रहने वाले लड़के को फार्म हाउस भेजा। लड़के ने वहां जाकर देखा तो वृद्ध चौकीदार की मौत हो चुकी थी।

जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर वृद्ध चौकीदार के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है आखिर कैसे ये हादसा हुआ। फिलहाल इस घटना से मृतक के घर का माहौल गमगीन है।

Next Stories
1 CM उद्धव ठाकरे ने रद्द किया फडणवीस का फैसला- RSS से जुड़े शोध संस्थान को स्टांप शुल्क में छूट देने से इनकार
2 UP: पैंट की मोहरी 16 इंच से छोटी देख नाराज हो गए टीचर, 150 छात्रों को वापस घर भेजा; पैरेंट्स का हंगामा
ये पढ़ा क्या?
X