Madhya Pradesh: BJP MLA allegedly slaps Cop in Police station in Dewas, Video - VIDEO: भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, थाने में घुस पुलिसकर्मी को जड़ दिया थप्पड़! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, थाने में घुस पुलिसकर्मी को जड़ दिया थप्पड़!

मध्य प्रदेश के देवास में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक पर एक पुलिकर्मी को थाने में घुसकर पीटने का आरोप लगा है। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में जिले के उदयनगर थाने में बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

मध्य प्रदेश के देवास में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक पर एक पुलिकर्मी को थाने में घुसकर पीटने का आरोप लगा है। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में जिले के उदयनगर थाने में बीजेपी विधायक चंपालाल देवड़ा पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि महज कुछ ही सेकेंड के वीडियो में थप्पड़ मारने वाले शख्स का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक पुलिसकर्मी पर हाथ उठाने पर बीजेपी विधायक के चंपालाल देवड़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उदयनगर थाना पुलिस ने विधायक और उनके साथियों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक क्षेत्रीय भाजपा विधायक चंपालाल देवड़ा के पुत्र का विवाद उदयनगर थाना के आरक्षक संतोष इवनाती के साथ हो गया था। विवाद की जानकारी लगते ही गुरुवार (7 जून) को आधी रात के वक्त विधायक देवड़ा अपने के कुछ साथियों के साथ थाने पहुंच गए और सिपाही पर थप्पड़ों की बरसात कर दी।

पुलिस ने शुक्रवार सुबह भाजपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस हालांकि इस मामले में ज्यादा कुछ जानकारी देने से बच रही है लेकिन थाने में लगे सीसीटीवी में विधायक की कथित करतूत कैद होने वाला वीडियो बाहर आ गया है। वीडियो में कुल सात लोग नजर आ रहे हैं। करीब 6 सेंकेंड के वीडियो में सिपाही बताया जा रहा शख्स कार्यालय के एक कोने खड़ा दिखाई देता है।

भाजपा विधायक चंपालाल देवड़ा।

भाजपा विधायक बताए जा रहे शख्स के साथ एक महिली और तीन पुरुष साथी भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आरोपी पीड़ित पर कई थप्पड़ बरसाते देखा जा रहा है। इस दौरान साथ खड़े लोग भी उसकी ओर झुके चले आते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो में महिला का चेहरा बाकियों के मुकाबले काफी स्पष्ट दिखाई दे रहा है। एक शख्स पीछे की तरफ अपनी पीठ पर दोनों हाथ बांधे दिखाई देता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App