ताज़ा खबर
 

MP: बीजेपी नेता के भाई हैं जीवाजी यूनिवर्सिटी के पूर्व रजिस्ट्रार, तीन दिन में दो बार हुआ ट्रांसफर

आनंद मिश्रा भारतीय जनता पार्टी के नेता नरोत्तम मिश्रा के भाई हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद उनके खिलाफ शिकायत की गई थी।

जीवाजी यूनिवर्सिटी (PC) Jiwaji University

मध्य प्रदेश के जीवाजी यूनिवर्सिटी में एक पूर्व रजिस्ट्रार प्रो. आनंद मिश्रा का बीते तीन दिनों में दो बार ट्रांसफर किया गया है। ये ट्रांसफर उच्च शिक्षा विभाग के द्वारा किया गया है। आनंद मिश्रा रजिस्ट्रार पद पर थे जिसके बाद उन्हें अशोकनगर के सहरई कॉलेज में ट्रांसफर करने का फरमान जारी किया गया था।

बता दें, उन्होंने शुक्रवार को सहरई कॉलेज में ज्वॉइन कर लिया था जिसके बाद उन्हें शनिवार को एक नया आदेश जारी किया गया जिसमें पिछले आदेश को बदलते हुए आनंद मिश्रा को दमोह के सरकारी कॉलेज तेंदूखेड़ा में ट्रांसफर कर दिया गया। बता दें, आनंद मिश्रा भारतीय जनता पार्टी के नेता नरोत्तम मिश्रा के भाई हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद उनके खिलाफ शिकायत की गई थी। उनपर आरोप लगे थे कि वो सरकारी पद पर रहते हुए दतिया में प्रचार करने के लिए गए थे। उनपर लगे आरोपों के बाद चुनाव आयोग के आदेश पर उन्हें जीवाजी यूनिवर्सिटी से हटाकर इंदौर संभागायुक्त कार्यालय भेज दिया गया था।

 

बता दें, इससे पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंत्रीमंडल का विस्तार होने से पहले ही राज्य में कई अधिकारियों का तबादला किया है। खबरों के मुताबिक कमलनाथ ने शिवराज और आरएसएस के करीबी अफसरों को हटाकर अपने करीबी अधिकारियों की नियुक्ति की है

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार में सीटों का बंटवारा: अमित शाह बोले – बीजेपी और जेडीयू 17-17 और लोजपा 6 सीटों पर लड़ेंगी लोकसभा चुनाव
2 MP: हार के बाद बीजेपी नेताओं ने की बैठक, शिवराज की आभार यात्रा पर उठाए सवाल
3 ओडिशा: भारत ने किया अग्नि-IV का सफल परीक्षण, पाक-चीन के साथ यूरोप तक करेगी मार
यह पढ़ा क्या?
X