scorecardresearch

MP: सैलून वाले से नाराज हुए BJP नेताजी तो कर दी लात-घूसों की बरसात, खुद भी गिरे

मध्य प्रदेश के रीवा में बीजेपी नेता की गुंडई का मामला सामने आया है। यहां भाजपा नेता ने सैलून के अंदर घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की।

MP: सैलून वाले से नाराज हुए BJP नेताजी तो कर दी लात-घूसों की बरसात, खुद भी गिरे
रीवा में बीजेपी नेता ने सैलून में घुसकर की मारपीट-तोड़फोड़। (फोटो सोर्स: @journorai)

उत्तर प्रदेश के नोएडा में कथित बीजेपी नेता श्रीकांत की महिला से बदसलूकी के बाद अब मध्य प्रदेश के रीवा में बीजेपी नगर अध्यक्ष की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां बीजेपी नेता अपने साथियों के साथ सैलून के अंदर घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट की घटना को अंजाम देता है। बीजेपी नेता की इस करतूत का पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। यह पूरी घटना रविवार (7 अगस्त, 2022) की बताई जा रही है।

बता दें, रीवा में बीजेपी युवा के नगर अध्यक्ष ऋतुराज चतुर्वेदी पर सैलून संचालक से मारपीट और तोड़फोड़ का आरोप लगा है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वहीं ऋतुराज चतुर्वेदी खुद को पार्टी के बड़े नेताओं का करीबी बताता है। राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के साथ उसकी तस्वीरें हैं। जिसको वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करता है।

जानकारी के मुताबिक शहर के अमहिया थाना क्षेत्र स्थित द बार्बर शॉप सैलून के संचलाक और भाजपा नेता के बीच कुछ पुराना विवाद था। वीडियो दिख रहा बीजेपी नेता अपने साथियों के साथ सैलून की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट शुरू कर देता है। भाजपा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी और उसके साथी अनुराग मिश्रा, अमन चतुर्वेदी ने मारपीट की। इतना ही नहीं सैलून का सामान भी तोड़फोड़ के फेंक दिया गया।

फिलहाल पीड़ित पक्ष ने मामले की शिकायत अमहिया थाने में दर्ज कराई है। थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बता दें, यूपी के नोएडा में महिला से बदसलूकी मामले में मंगलवार (9 अगस्त, 2022) को कथित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, नोएडा पुलिस ने त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया है।

त्यागी के साथ तीन और लोगों को भी अरेस्ट किया गया है। नोएडा के सेक्टर 93-बी में ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में एक महिला के साथ मारपीट करने और गाली-गलौज करने के मामले में केस दर्ज होने के बाद से श्रीकांत त्यागी फरार था। वहीं श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर सोमवार (8 अगस्त, 2022) को नोएडा प्रशासन ने बुलडोजर चलाया था।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट