ताज़ा खबर
 

MP में BJP नेत्री का कोरोना टीकाकरण केंद्र पर मना जन्मदिन, पनपा विवाद तो मांगनी पड़ी माफी

कोविड-19 से बचाव के लिए तय दिशा-निर्देशों का कथित उल्लंघन करते हुए शनिवार को यहां भाजपा की एक महिला नेता ने समर्थकों के साथ टीकाकरण केंद्र में केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

भाजपा नेता माधुरी जायसवाल ने टीकाकरण केंद्र के अंदर केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। (source: ANI)

कोरोना महामारी के चलते सरकार लगातार सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने और मास्क लगाने के लिए कह रही है। लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर में एक भारतीय जनता पार्टी की नेता ने इन सभी नियमों को ताक पर रखकर टीकाकरण केंद्र के अंदर केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कोविड-19 से बचाव के लिए तय दिशा-निर्देशों का कथित उल्लंघन करते हुए शनिवार को यहां भाजपा की एक महिला नेता ने समर्थकों के साथ टीकाकरण केंद्र में केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महिला नेता ने इस कृत्य पर यह कहते हुए माफी मांग ली कि उन्होंने “अपने समर्थकों की खुशी के लिए” केक काटा।

चश्मदीदों ने बताया कि शहर के वॉर्ड क्रमांक 58 के टीकाकरण केंद्र में भाजपा नेता माधुरी जायसवाल केक काटकर अपना जन्मदिन मनाती दिखीं, जबकि उनके समर्थक इस मौके पर उनके पास खड़े होकर ताली बजाते और फोटो खिंचवाते नजर आए। जायसवाल इस वॉर्ड की भाजपा इकाई की अध्यक्ष हैं।

घटना का वीडियो वायरल होने पर मचे बवाल के बाद जायसवाल ने संवाददाताओं से कहा, “जब मैं व्यवस्थाओं का जायजा लेने टीकाकरण केंद्र पहुंची, तो कुछ युवा कार्यकर्ता अचानक केक लेकर आ गए और कहने लगे कि वे मेरा जन्मदिन मनाना चाहते हैं। उन्हें मैं कैसे मना करती?”

उन्होंने कहा, “केक काटने का हालांकि मेरा मन नहीं था क्योंकि मेरे परिवार के एक सदस्य की आज ही अंत्येष्टि हुई है, लेकिन मैंने कार्यकर्ताओं की खुशी के लिए केक काटा। इसमें अगर कोई गलती हुई है, तो मैं सबसे क्षमा याचना करती हूं।”

इस बीच, जिला टीकाकरण अधिकारी प्रवीण जड़िया ने बताया, “वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीकाकरण केंद्र में जन्मदिन का जश्न मनाने वाले लोगों ने आपस में शारीरिक दूरी नहीं बना रखी थी। इनमें से कुछ लोगों के मुंह पर मास्क भी नहीं था। हमने प्रशासन को घटना की जानकारी दे दी है ताकि इनके खिलाफ उचित कदम उठाए जा सकें।”

Next Stories
1 मॉब लिंचिंग: गौ तस्करी के शक पर गांव वालों ने 8 लोगों को बेरहमी से पीटा, एक को मारी गोली
2 मणिपुरः गोलीबारी में एक शख्स की मौत, आक्रोशित भीड़ ने असम राइफल्स के कैंप को कर दिया क्षतिग्रस्त
3 AIIMS के विकास पर तमिलनाडु CM का PM मोदी को खत- दीवार के अलावा निर्माण में नहीं हुई और कोई प्रगति
ये पढ़ा क्या?
X