ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड से शादी में पत्नी ने दिया साथ, तीन साल पुराना अपना रिश्ता कुरबान कर दी पति को खुशी

पति दोनों महिलाओं के साथ शादी के रिश्ते में रहना चाहता था लेकिन कानूनी तौर पर यह संभव नहीं था। पहली पत्नी समझदार थी और उसने अपने पति को तलाक दिया ताकि वह अपनी प्रेमिका से शादी कर सके।

bhopal, madhya pradesh newsवकील का कहना है कि पति दोनों महिलाओँ के साथ शादी के रिश्ते में रहना चाहता था। (एएनआई इमेज)

मध्य प्रदेश के भोपाल में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने ही पति की शादी उसकी प्रेमिका से कराने में मदद की। दरअसल महिला का पति किसी और लड़की से प्यार करता था और महिला को इस बात की जानकारी हुई तो उसने अपने पति को तलाक देकर पति और उसकी प्रेमिका की शादी कराने में मदद की।

इस मामले की वकील का कहना है कि ‘पति दोनों महिलाओं के साथ शादी के रिश्ते में रहना चाहता था लेकिन कानूनी तौर पर यह संभव नहीं था। पहली पत्नी समझदार थी और उसने अपने पति को तलाक दिया ताकि वह अपनी प्रेमिका से शादी कर सके।’ वहीं महिला के इस कदम की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणा में 75 फीसदी आरक्षण का निजी क्षेत्र पर क्या होगा असर? समझें
2 महाराष्ट्रः नाम- मुंबई का स्पेशल पानीपूरी वाला, पर काम- बताशों में टॉयलेट का पानी मिलाना; करतूत सामने आने के पर यूं ये हाल
3 प्रयागराज: इंसाफ नहीं मिला तो पानी की टंकी पर चढ़ धरना देने पर अड़ा परिवार, गांव के दबंग पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप
यह पढ़ा क्या?
X