ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: नोटबंदी के गाने पर जमकर नाचे बीजेपी विधायक मंगल सिंह धुर्वे, वीडियो आया सामने

स्टेडियम में चल रही राज्य स्तरीय रामसत्ता स्पर्धा में रविवार रात एक बजे के लगभग अपना प्रदर्शन कर रही भजन मंडली को आयोजकों द्वारा नोटबंदी पर गाना सुनाने के लिए कहा गया।

रामसत्ता स्पर्धा में घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के विधायक मंगल सिंह धुर्वे ने नोटबंदी गाने पर जमकर डांस किया।

नोटबंदी को लेकर सभी दलों ने जमकर हंगामा किया था। ज्यादातर दलों ने प्रधानमंत्री के इस फैसले को गलत बताया था। लेकिन मध्यप्रदेश के बैतुल जिले में अलग ही नजारा देखने को मिला। बताया जा रहा है कि रविवार को बैतुल जिले के घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय स्टेडियम में रामसत्ता स्पर्धा आयोजित की गई। वहीं इस रामसत्ता स्पर्धा में घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक मंगल सिंह धुर्वे ने नोटबंदी गाने पर जमकर डांस किया।

स्टेडियम में चल रही राज्य स्तरीय रामसत्ता स्पर्धा में रविवार रात एक बजे के लगभग अपना प्रदर्शन कर रही भजन मंडली को आयोजकों द्वारा नोटबंदी पर गाना सुनाने के लिए कहा गया। भजन मंडली ने नोटबंदी पर जोरदार गाना सुनाया। इस स्पर्धा में कई शानदार गाने गए। लेकिन इस गाने पर घोड़ाडोंगरी बीजेपी विधायक मंगल सिंह धुर्वे खुद को नहीं रोक पाए और मंच से उठकर डांस करने लगे।

विधायक को देखकर अन्य लोगों ने भी उनके साथ डांस करना शुरू कर दिया। एक पल के लिए ऐसा माहौल हो गया, जिससे की सभी लोग नोटबंदी से बेहद खुश नजर आ रहे थे।गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 नंवबर को 500 और 1000 के नोटों को बैन कर दिया था। प्रधानमंत्री के इस फैसले के बाद 500 और 2000 के नए नोट आए।

हालांकि शुरूआत में इस फैसले के चलते लोगों को कैश के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, एटीएम के बाहर लोगों की लंबी कतारें देखने को मिली पर लोगों ने पीएम के इस फैसले पर भरोसा जताया था और साथ ही उम्मीद भी जताई की हालात जल्द ही सुधरेंगे। वहीं विरोधी दलों ने पीएम के इस फैसले को लेकर आपत्ति जताई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल: संघ कार्यकर्ताओं पर फिर हुआ हमला, कन्नूर में राजनीतिक हिंसा जारी
2 इंफोसिस: एक महीने में दूसरा कत्ल, कॉन्फ्रेंस रूम में कंप्यूटर केबल से घोंटा महिला कर्मचारी का गला
ये पढ़ा क्या?
X