ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: वोटरों को रिझाने के लिए जादूगर उतारेगी भाजपा, 15 साल के कामों का दिखाएगी मैजिक

बीजेपी प्रवक्ता ने बताया, ''इस कला के साथ हम बताने जा रहे है कि बीजेपी ने लोगों के लिए, खासकर मध्य प्रदेश नें समाज के कमजोर तबकों के लोगों के लिए पिछले 15 वर्षों में क्या किया है।'' उन्होंने बताया कि मैजिक शोज में 1993 से 2003 तक के दिग्विजय सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के 10 वर्षों कार्यकाल को भी दिखाया जाएगा, जिसमें उस दौरान सड़कों की खस्ता हालत, विद्युत आपूर्ति और बुनियादी सुविधाओं को उभारा जाएगा।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने शिष्ठ मंडल के साथ। तस्वीर बीते बुधवार (17 अक्टूबर) की है जब शिवराज दिल्ली में चुनाव आयुक्त के साथ बैठक कर लौट रहे थे। (Express Photo by Tashi Tobgyal)

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान सरकार के 15 वर्षों की उपलब्धियों को बताने के लिए वोटरों को जादू दिखाया जाएगा। आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वोटरों को रिझाने के लिए जादूगर मैदान में उतारे जाएंगे। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि पार्टी 15 वर्षों में किए गए कार्यों को उभारकर बताने के लिए और पूर्व की कांग्रेस सरकार से उनकी तुलना करने के लिए जादूगरों को उतारेगी। बीजेपी प्रवक्ता ने बताया, ”अभियान और प्रचार के लिए जादूगरों को काम पर रखने की हमारी योजनाएं हैं।” उन्होंने आगे बताया कि बाजार वाली जगहों और खासकर ग्रामीण और कस्बाई इलाकों में वोटरों तक पहुंच बनाने के लिए जादू दिखाने के कार्यक्रम रखे जाएंगे। अग्रवाल ने बताया कि इस काम में कितने जादूगर रखे जाएंगे, अभी इस पर फैसला होना बाकी है लेकिन पार्टी उम्मीद कर रही है कि मैजिक शोज जल्द शुरू हो जाएंगे और इन गतिविधियों के लिए बजट आवंटन किया जा रहा है।

बीजेपी प्रवक्ता ने बताया, ”इस कला के साथ हम बताने जा रहे है कि बीजेपी ने लोगों के लिए, खासकर मध्य प्रदेश नें समाज के कमजोर तबकों के लोगों के लिए पिछले 15 वर्षों में क्या किया है।” उन्होंने बताया कि मैजिक शोज में 1993 से 2003 तक के दिग्विजय सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के 10 वर्षों कार्यकाल को भी दिखाया जाएगा, जिसमें उस दौरान सड़कों की खस्ता हालत, विद्युत आपूर्ति और बुनियादी सुविधाओं को उभारा जाएगा। बता दें कि राज्य में चौथे कार्यकाल की उम्मीदें संजोए सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहले ही जन-जन तक सरकार की आवाज पहुंचाने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा चला रहे हैं। हालांकि, इस यात्रा के दौरान कुछ जगहों पर सीएम शिवराज के लिए विरोधियों ने मुश्किलें भी खड़ी कीं लेकिन यात्रा जारी है। केंद्र सरकार भी उम्मीद कर रही है कि एकबार फिर मध्य प्रदेश में कमल खिलेगा। बुधवार (17 अक्टूबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने होशंगाबाद के बूथ लेवल पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की थी। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, “हमारी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य से वे (कांग्रेस के लोग) निराश हो चुके हैं। यही कारण है कि वे बेकार की बातें करते हैं।”

पीएम मोदी ने कहा था, “मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पांव उखड़ चुके हैं। उनके पास विकास का कोई एजेंडा नहीं है। ऐसा लगता है कि हमारा विरोध करने के लिए उनके पास कुछ नहीं बचा है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। मुद्दों के अभाव में वे झूठ गढ़ रहे हैं।” उन्होंने कहा था कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के तीन दावेदार हैं, जो आपस में एक दूसरे को नीचा दिखाने में जुटे हैं। उधर, कांग्रेस भी इस बार राज्य में परचम लहराने का दावा ठोक रही है। बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 28 नवंबर को होंगे और नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे।

Next Stories
1 Amritsar Train Accident: रेलवे ट्रैक पर प्रदर्शन कर रहे थे लोग, पुलिस ने बल प्रयोग कर भगाया
2 महाराष्ट्र: मोदी सरकार का दावा 16,000 गांव सूखा मुक्त कर दिए, विपक्ष ने उठाए सवाल
3 दुर्गा प्रतिमा विसर्जन पर बवाल, पथराव में डीएम-एसपी समेत दर्जन भर जख्मी
ये पढ़ा क्या?
X