राजस्थान में प्रियंका की शादी के बाद ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी, पहुंचीं सैकड़ों लग्जरी कारें, 300 से ज्यादा बाउंसर्स

एक तरफ जहां प्रदेश में चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है तो वहीं दूसरी ओर सेलेब्स को भी राजस्थान काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में प्रियंका ने जोधपुर में शाही शादी की थी तो अब उदयपुर में होने वाली है ईशा अंबानी की प्री- वेडिंग पार्टी।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

राजस्थान इस समय काफी सु्र्खियों में है। एक तरफ जहां प्रदेश में चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है तो वहीं दूसरी ओर सेलेब्स को भी राजस्थान काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में प्रियंका ने जोधपुर में शाही शादी की थी तो अब उदयपुर में होने वाली है ईशा अंबानी की प्री- वेडिंग पार्टी। बता दें मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में होगी। लेकिन उससे पहले 8-10 दिसंबर को उदयपुर में होगी प्री-वेडिंग पार्टी।

सैकड़ों लग्जरी कारों का लगा तांता

सिर्फ देश से ही बल्कि विदेश से भी कई अतिथि इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। ऐसे में करीब 500- 1000 लग्जरी कारों की भी व्यवस्था की गई है। इन गेस्टों के लिए कही भी आने जाने के लिए जैगुआर, पोर्श, मर्सिडीज, ऑडी और बीएमडब्लू जैसी कारें हर वक्त मौजूद रहेंगी। फाइव स्टार होटल ऑबेरॉय उदयविलास के पास हरी दास की मगरी में एक गार्डन में गाड़ियों की पार्किंग बनाई गई है। वहीं इवेंट को कवर करने के लिए 80 फोटोग्राफर भी पहुंच रहे हैं। जिसमें कई विदेशी कंपनियां भी शामिल हैं।

करीब 200 चार्टर्ड प्लेन्स की आवाजाही
उदयपुर में हो रहे इस कार्यक्रम में पूरी दुनिया से अंबानी के रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे। ऐसे में जाहिर के की उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर हवाई जहाजों का आना जाना लगा ही रहेगा। सिर्फ कार्यक्रम ही नहीं चुनावी माहौल के चलते भी एयरपोर्ट काफी व्यस्त रहेगा। ऐसे में 200 से अधिक चार्टर्ड प्लेन्स की आवाजाही सिर्फ इस हफ्ते में ही होगी।

शेरा को मिली जिम्मेदारी
कार्यक्रम, मेहमानों और कारों की सुरक्षा का जिम्मा सलमान खान के बाउंसर शेरा की टाइगर कंपनी को दिया गया है। इवेट के साथ एयरपोर्ट पर भी टाइगर के बाउंसर्स तैनात रहेंगे। शेरा की कंपनी के अलावा भी करीब 300 बाउंसर्स और बुलाए गए हैं।

 

इटली में हुई थी सगाई

बता दें ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई सिंतबर में इटली के लेक कोमो में हुई थी। इसमें करीब 600 मेहमान शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक, उदयपुर के इस फंक्शन में करीब 800-1000 अतिथि शामिल हो सकते हैं। संगीत समारोह भी उदयपुर में ही होगा।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X