लखनऊ: बीच चौराहे कैब ड्राइवर को चटा-चट थप्पड़ जड़ने लगी महिला, ट्रैफिक पुलिस बनी रही तमाशबीन; VIDEO पर बोले लोग- अरेस्ट करो

लखनऊ का अवध चौराहा, जहां सरेआम एक लड़की एक कैब ड्राइवर को पिटती रही और ट्रैफिक पुलिस तमाशा देखती रही। लड़की का आरोप है कि जब वो सड़क क्रॉस कर रही थी, तब कैब से उसे धक्का लग गया था।

viral video Lucknow
लखनऊ के अवध चौराहे का वायरल वीडियो (फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट)

लखनऊ के अवध चौराहे का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां एक लड़की एक व्यक्ति में सरेराह थप्पड़ मारते दिख रही है। घटना के समय पुलिस भी मौके पर मौजूद थी, लेकिन वो कुछ करती दिखाई नहीं दे रही है। लड़की का आरोप है कि सड़क पार करते समय कैब से उसे धक्का लग गया था।

इस मामले में अब कई वीडियो सामने आए हैं। चौराहे पर लगे सीसीटीवी से सारा मामला साफ हो जा रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सिंग्नल हरा है और लड़की चलती गाड़ियों के बीच से सड़क पार कर रही है। इसी बीच लड़की आरोपी ड्राइवर की गाड़ी के सामने आ जाती है।

ड्राइवर ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक लेता है। फिर लड़की ड्राइवर के पास आती है और कार का दरवाजा खोलने के लिए कहती है। ड्राइवर जैसे ही नीचे उतरता है, वो उसे मारने लगती है।

सीसीटीवी फुटेज आने के बाद से सोशल मीडिया पर लड़की के खिलाफ लोग आवाज उठा रहे हैं। लड़की को अरेस्ट करने की मांग की जा रही है। पुलिस अब कार्रवाई की बात कह रही है लेकिन लोग पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं, और सवाल हो भी क्यों नहीं… वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रैफिक पुलिस कर्मी के सामने ही लड़की ड्राइवर को मार रही थी और पुलिस वाला कुछ नहीं कर रहा है।

ड्राइवर गुहार लगाते रहता है और पुलिस तमाशा देखती रहती है। लड़की एक युवक का भी गिरेबान पकड़ लेती है जब वो ड्राइवर को बचाने की कोशिश करता है।

इस घटना के बाद पुलिस आरोपी ड्राईवर को कार समेत थाने ले गई। बाद में चालान के बाद उन्हें छोड़ा गया।

पढें राज्य समाचार (Rajya News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट