ताज़ा खबर
 

यूपीः राजधानी में बीच सड़क युवक ने लूट दी दारोगा की रिवॉल्वर, लगे फूट-फूटकर रोने

उत्तर प्रदेश में बदमाशों का दुस्साहस किस कदर बढ़ गया है, इसका नजारा लखनऊ में देखने को मिला। जब एक दारोगा की ही रिवॉल्वर एक बदमाश सरेआम छीनकर भाग निकला।

Author नई दिल्ली | July 10, 2018 5:44 PM
लखनऊ में अपने साथ हुई रिवॉल्वर लूट की घटना के बारे में बताता यूपी पुलिस का दारोगा(फोटो-ट्विटर@ashishtiwariNBT)

उत्तर प्रदेश में बदमाशों का दुस्साहस किस कदर बढ़ गया है, इसका नजारा लखनऊ में देखने को मिला। जब एक दारोगा की ही रिवॉल्वर एक बदमाश सरेआम लूटकर भाग निकला। रिवॉल्वर लुटने से परेशान दारोगा रोते हुए कैमरे में कैद हुए।सर्विस रिवॉल्वर छीने जाने से नौकरी संकट में देख दारोगा काफी देर तक लखनऊ की सड़कों पर रोते नजर आए।

घटना उस वक्त हुई जब लखनऊ पुलिस के दारोगा प्रमोद कुमार शुक्ला एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल पर लिफ्ट लेकर ऑफिस जा रहे थे।इस दौरान एक युवक पीछे से आाय और रिवॉल्वर छीनकर भागने लगा।दारोगा ने शोर मचाना शुरू किया तो लोग दौड़ पड़े। यह देख युवक ने रिवॉल्वर तान दिया तो लोग डरकर पीछे हो गए। इस बीच युवक एक बाइक चालू कर भाग निकला। हालांकि हड़बड़ी में उसका मोबाइल गिर गया। जिसे दारोगा ने कब्जे में लिया।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज और नाकेबंदी के जरिए युवक की तलाश कर रही है। दारोगा का कहना है कि वह युवक की गाड़ी का नंबर नोट नहीं कर पाए। उधर लोग दारोगा शुक्ला की लापरवाही को लेकर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि जो दारोगा अपने असलहे की हिफाजत नहीं कर सकता, उससे जनता की हिफाजत की क्या उम्मीद की जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App