ताज़ा खबर
 

छत पर चढ़े सांड ने रातभर मचाया तांडव, नगर निगम ने बेहोश करके पाया काबू

घटना आलमबाग के आदर्श नगर मोहल्ले की है जहां मकान संख्या 553/111 की छत पर एक सांड ने जमकर कहर बरपाया। मकान मालिक के अनुसार सुबह जब उनकी आंख खुली तो उन्हें छत पर किसी के मौजूद होने का अहसास हुआ।

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो सोर्स : एक्सप्रेस फाइल फोटो )

लखनऊ के आलमबाग में सांडों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि लोग दहशत में हैं। एक घर की छत पर चढ़े सांड ने जमकर तोड़-फोड़ मचाई। बताया जा रहा है कि चॉल के रास्ते छत पर चढ़ा यह सांड पूरी रात तहलका मचाता रहा। उसे देखकर लोगों हड़कंप मच गया, जिस मकान की छत पर सांड चढ़ा वहां घबराए लोगों ने भागकर जान बचाई और प्रशासन को सूचना दी। नगर-निगम के एक टीम ने उसे बेहोश करके पकड़ा और पास के जंगल में छोड़ दिया।

क्या है मामलाः घटना आलमबाग के आदर्श नगर मोहल्ले की है जहां मकान संख्या 553/111 की छत पर एक सांड ने जमकर कहर बरपाया। मकान मालिक के अनुसार जब उनकी आंख खुली तो उन्हें छत पर किसी के मौजूद होने का अहसास हुआ। उनके बाहर आने से पहले ही एक सांड के चिल्लाने की आवाज ने उन्हें चौंका दिया। सांड के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह छत पर गए तो एक काले रंग का सांड देखा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मालिक ने बताया कि देर रात छत पर घुसे सांड ने सबकुछ तहस-नहस कर दिया। वहीं सांड की खबर सुन आस-पड़ोस के लोग भी जमा हो गए।

 

पास के चॉल से आया सांडः मालिक के मुताबिक सांड पास के एक चॉल से सीढ़ियों के रास्ते से छत पर चढ़ा था। सांडों के आतंक के कारण लोगों का पैदल या गाड़ी से चलना तक मुश्किल हो गया है। बाद में नगर-निगम की टीम ने कार्रवाई की है लेकिन अभी भी इसका स्थायी हल नहीं मिल पाया है। ऐसे में प्रशासन से लोग समस्या को हमेशा के लिए दूर करने की मांग कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App