ताज़ा खबर
 

लखनऊः हथियारबंद नकाबपोशों ने मचाई लूट, परिजनों को बंधक बनाकर ले गए लाखों का माल

रात करीब तीन बजे हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी है। राजधानी में हुई इस वारदात ने एक बार फिर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गोसाईगंज क्षेत्र में लूट की एक बड़ी वारदात सामने आई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां के खुर्दही बाजार में आधा दर्जन नकाब पहने बदमाश घर में घुसे और ज्वेलर के परिजनों को बंधक बनाकर करीब छह लाख रुपए के कीमती जेवर और दो लाख से ज्यादा की नकदी लेकर भाग निकले। बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी है। राजधानी में हुई इस वारदात ने एक बार फिर प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

ऐसे दिया वारदात को अंजामः प्राप्त जानकारी के मुताबिक हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन से ज्यादा नकाबपोश बदमाशों ने क्षेत्र के बड़े व्यापारियों में शुमार शुभ शगुन ज्वेलर्स के मालिक दया खंडेलवाल के घर धावा बोल दिया। बदमाशों ने वहां मौजूद बुजुर्ग मां-बाप विमला देवी और बसंतलाल खंडेलवाल को हथियार की नोक पर लेकर बंधक बना लिया। इसके बाद कई घंटों तक घर में लूटपाट करते रहे। विरोध करने पर दोनों को जान से मारने की धमकी भी दी गई।

व्यापारियों ने दिया अल्टीमेटमः बदमाशों के जाने के बाद परिजनों ने शोर मचाया तब जाकर पड़ोसियों को घटना की जानकारी मिल पाई। इसके बाद बंधक दंपती को आजाद कराया और पुलिस को सूचना दी गई। गोसाईगंज के थाना प्रभारी ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं स्थानीय व्यापार मंडल ने पुलिस को 72 घंटों में घटना का खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: किसानों की पुलिस से हिंसक झड़प, कई घायल
2 पीएम मोदी आज पंजाब में करेंगे मिशन 2019 का आगाज, गुरदासपुर में होगी पहली रैली
3 MP: मंत्री महेंद्र सिंह बोले- जो कर्मचारी-अधिकारी पालन नहीं करेंगे, उन्हें लात मारकर निकाल देंगे बाहर
IPL 2020 LIVE
X