ताज़ा खबर
 

गुजरातः जिस बार डांसर पर उड़ा चुका था 2 करोड़ रुपए, उसी का सिर किया कलम

वारदात मंगलवार को गुजरात में कामरेज इलाके के पास टिंबा गांव की है।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुजरात के सूरत में एक सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका का सिर कलम कर दिया। सिर्फ इसलिए क्योंकि उसे गैर-मर्द के साथ उसके अफेयर का शक था। आरोपी ने इस वारदात को अपने खेत में अंजाम दिया। इससे पहले उसने प्रेमिका के साथ अपना जन्मदिन मनाया था। घटना के दौरान मृतका का ड्राइवर भी पास में मौजूद था, जिसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता लगा है कि आरोपी ने प्रेमिका पर तकरीबन दो करोड़ रुपए खर्च किए थे। यह वारदात मंगलवार को यहां के कामरेज इलाके के पास टिंबा गांव की है। 30 साल का प्रीतेश पटेल टिंबा गांव का रहने वाला है। मुंबई के एक बार में उसकी प्रेमिका ज्योति सुरजीत सिंह उर्फ निशा ज्योति से मुलाकात हुई थी। वह पेशे से बार डांसर थी और पूर्व में मॉडलिंग करती थी। ज्योति मूलरूप से पंजाब में बठिंडा की रहने वाली थी। मुलाकातों के सिलसिले के साथ दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ था। दिसंबर के आखिरी हफ्ते में इसी क्रम में वह उससे मिलने टिंबा आई थी। 27 दिसंबर को उन्होंने प्रीतेश का जन्मदिन भी मनाया था।

पुलिस के मुताबिक, 28 दिसंबर को दोनों नया साल मनाने के लिए मुंबई रवाना हुए और सोमवार को टिंबा लौट आए। वे मीरा रोड पर एक होटल में रात भर रुके थे। जबकि मंगलवार सुबह वह उसे अपने खेत पर ले गया था। ज्योति का ड्राइवर संदीप सिंह और उसकी पत्नी भी इस दौरान उनके साथ थे। खेत में उसके अकेले जाने के बाद उसने उसका सिर दरांती से कलम किया और वहां से फरार हो गया।

प्रीतेश के हमले के डर से संदीप और उसकी पत्नी इसके बाद वहां से भाग निकले। बाद में वह नजदीक के पुलिस थाने पहुंचे, जहां उन्होंने पूरा मामला पुलिस को बताया। पूछताछ में प्रीतेश ने कबूला कि उसने ज्योति पर दो करोड़ रुपए खर्च किए थे। उसके किसी दूसरे शख्स से उसके अफेयर का शक था। मंगलवार को इसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद प्रीतेश ने उसका सिर कलम कर दिया। पटेल के ज्योति से रिलेशन के चलते उसकी पत्नी उससे खफा रहती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.