ताज़ा खबर
 

लूट का शिकार हुआ था शक्स, 90 किलोमीटर पैदल चलकर पहुंचा घर, कूड़ेदानों के जूठन खाकर रहा जिंदा

पुलिस अधीक्षक जेरी मरक ने कहा कि लगातार पैदल चलते रहने के कारण वह काफी कमजोर हो गया है।

Author तूरा | November 28, 2017 8:40 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

शुक्रवार से ही लापता एक सब्जी विक्रेता 90 किलोमीटर पैदल चल कर वापस घर पहुंचा। उसे कथित तौर पर नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया गया था। वह असम में न्यू बोंगाइगांव रेलवे स्टेशन से पटरियों के किनारे-किनारे पैदल चलकर घर पहुंचा। जेबिल संगमा तीन दिनों तक पैदल चलता रहा और सोमवार रात घर पहुंचा। गांव पहुंचने के बाद वह बेहोश हो गया। रास्ते में वह विभिन्न स्टेशनों पर कूड़ेदानों में पड़े जूठन के सहारे जीवित रहा।

उत्तरी गारो पहाड़ी जिले के कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक जेरी मरक ने कहा कि लगातार पैदल चलते रहने के कारण वह काफी कमजोर हो गया है। वह अभी अस्पताल में है। जेबिल अपने एक मित्र के साथ गांव से असम गया था। लेकिन उसके मित्र कलमेन का अभी तक कोई पता नहीं है। पुलिस के अनुसार कलमेन के मोबाइल फोन के गुवाहाटी में होने का पता लगा था और उसका पता लगाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जेबिल ने अपने परिवार को बताया कि उसे गुवाहाटी में एक रिक्शा चालक ने नशीला पेय पिलाया जिससे वह बेहोश हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App