ताज़ा खबर
 

दिल्ली में लाखों रुपए की लूट

दक्षिणी दिल्ली की एक निजी कंपनी के सीईओ की कार से शनिवार को बदमाशों ने 1.62 लाख रुपए उड़ा लिए।

Author नई दिल्ली | April 2, 2017 1:23 AM
दक्षिणी दिल्ली की एक निजी कंपनी के सीईओ की कार से शनिवार को बदमाशों ने 1.62 लाख रुपए उड़ा लिए।

दक्षिणी दिल्ली की एक निजी कंपनी के सीईओ की कार से शनिवार को बदमाशों ने 1.62 लाख रुपए उड़ा लिए। सुखदेव विहार के रहने वाले प्रेम मदन की शिकायत पर न्यू फ्रेंड्स पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वारदात के समय प्रेम मदन अपनी कार में सीआरआरआइ सीएनजी पंप पर गैस भरवा रहे थे। पुलिस ने पंप से सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिया है, जिसमें बदमाश भागते हुए दिख रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, प्रेम मदन दफ्तर जाते समय शनिवार सुबह करीब 10.15 बजे सीएनजी भरवाने आए थे। कार में उनका बैग रखा था, जिसमें करीब 1.62 लाख रुपए थे। बदमाश भी पंप पर खड़ी एक बस में बैठे थे। बस दूसरे फिलिंग बूथ पर खड़ी थी और दो युवक उसे धक्का लगा रहे थे। अपना नंबर आने पर प्रेम ने कार का बोनट खोला। तभी दोनों युवक कार के पास आ गए। एक प्रेम के साथ सटकर खड़ा हो गया, जबकि दूसरा उनकी कार से बैग निकाल कर भाग गया। पुलिस पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से आरोपियों की तलाश कर रही है।

उधर लूटपाट के एक अन्य मामले में भारत नगर इलाके में एक मोबाइल शोरूम के कलेक्शन एजंट को गोली मारकर बाइक सवार बदमाशों ने 15 लाख रुपए लूट लिए। इसके बाद पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक 26 साल का टिंकू परिवार के साथ बाबा कॉलोनी बुराड़ी में रहता है। वह पीतमपुरा सीडी ब्लॉक स्थित रमन बाटला के मोबाइल शोरूम में मोबाइल सप्लाई व कैश कलेक्शन का काम करता है। शुक्रवार रात आठ बजे टिंकू अपने एक अन्य साथी के साथ मॉडल टाउन स्थित एक पार्टी से रुपए लेकर वापस शोरूम आ रहा था। वह सत्यवती फ्लाईओवर के पास पहुंचा ही था तभी बाइक सवार दो युवक रोककर उससे लूटपाट करने लगे। पीड़ित के विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल से ोटकू के हाथ पर गोली मार दी और वे रुपए भरा बैग लूटकर फरार हो गए। पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों के मॉडल टाउन से ही पीछा करने की आशंका लग रही है। ऐसे में वारदात में किसी परिचित के होने की संभावना से इन्कार नहीं किया जा सकता। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

वहीं बदरपुर इलाके में शुक्रवार को तुगलकाबाद कंटेनर डिपो के पास एक युवक से लूटपाट का मामला सामने आया है। घटना के वक्त जयदेव नामक युवक तुगलकाबाद स्थित रेलवे स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रहा था तभी चार बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसकी जेब से मोबाइल फोन व करीब 6800 रुपए नकदी लूट लिए। हालांकि इस मामले में युवक ने एक बदमाश को दबोच लिया और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर वहां से गुजर रहे पीसीआर वैन में तैनात पुलिसकमिर्यों ने एक अन्य बदमाश को दबोच लिया।
हालांकिए दो बदमाश मौका देखकर फरार होने में कामयाब हो गए। इनके पास ही नकदी थी। पुलिस ने युवक से लूटा गया मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और फरार हुए बदमाशों की तलाश कर रही है। दबोचे गए बदमाशों की पहचान रोहित और मनीष के रूप में की गई है। दोनों मोहन कोआॅपरेटिव इलाके में झुग्गी बस्ती में रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App