ताज़ा खबर
 

राहुल के बाद सोनिया गांधी ने भी की गडकरी की तारीफ, मेज थपथपाकर काम को सराहा

लोकसभा में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सड़क, राजमार्ग आदि के क्षेत्र में देश में हुए कामकाज के लिए काफी तारीफ बटोरी। इस दौरान सोनिया गांधी ने भी मेज थपथपाकर गडकरी के काम की सराहना की।

Author Updated: February 7, 2019 5:27 PM
सोनिया गांधी। (फाइल फोटोः FB/SoniaRajivGandhi)

लोकसभा में केंद्रीय सड़क-परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के कामकाज की काफी तारीफ हुई। प्रश्नकाल के दौरान जब गडकरी सवालों का जवाब दे रहे थे तो इस दौरान यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मेज थपथपाकर अपना समर्थन जताया। बता दें कि गडकरी की यह तारीफ उनके मंत्रालय द्वारा देश के इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाने के लिए किए जा रहे कामों के लिए की गई।

दरअसल, लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके मंत्रालय से संबंधित सवाल पूछे गए थे। जिसके जवाब में गडकरी ने कहा, “मैं ये जरूर कहना चाहता हूं कि पूरे देश के सांसद चाहें वे जिस दल के हों, उनके क्षेत्रों में मेरे मंत्रालय द्वारा किए कामों के लिए मेरी सराहना करते हैं।” जवाब के पूरा होते ही बीजेपी सांसदों समेत सोनिया गांधी ने भी मेज थपथपाकर गडकरी की तारीफ की। गौरतलब है कि इसे देखकर लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी मेज थपथपाकर गडकरी का समर्थन किया। इस दौरान मध्य प्रदेश से बीजेपी सांसद गणेश सिंह ने स्पीकर सुमित्रा महाजन से कहा कि नितिन गडकरी द्वारा किए जा रहे अच्छे काम की पूरे सदन को प्रशंसा करनी चाहिए।

गौरतलब है कि इससे पहले अगस्त में सोनिया गांधी ने केंद्रीय मंत्री गडकरी को पत्र लिखकर अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में सड़क से संबंधित समस्या को खत्म करने के लिए धन्यवाद कहा था। इसके अलावा हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी गडकरी के बयान को लेकर कहा था कि केवल गडकरी में ही इतनी हिम्मत है कि वे राफेल डील, किसानों की समस्याओं के बारे में सच बोल सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फरियादी पैरों में गिर गया लेकिन मंत्री ने एक नहीं सुनी, यूं अपमानित कर निकल गए कमल नाथ के मंत्री गोविंद सिंह
2 कांग्रेस का ऐलान- सरकार में आए तो खत्म कर देंगे ट्रिपल तलाक कानून
3 5 दिन में 10 राज्यों का पीएम मोदी करेंगे दौरा, उत्तर पूर्वी राज्यों को देंगे ये सौगात